तेज रफ्तार बाइक की ठोकर से साइकिल सवार वृद्ध की मौत, सड़क जाम

मृतक की पहचान मकदुमपुर गांव निवासी रामचंद्र राय (60) के रूप में की गई है। वे साइकिल से कोनैला चौक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उन्हें जोरदार ठोकर मार दी। इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Sat, 26 Dec 2020 09:46 PM (IST) Updated:Sat, 26 Dec 2020 09:46 PM (IST)
तेज रफ्तार बाइक की ठोकर से साइकिल सवार वृद्ध की मौत, सड़क जाम
घटनास्थल पर एकजुट होकर हंगामा करते स्थानीय लोग। जागरण

समस्तीपुर, जागरण संवाददाता । थाना क्षेत्र के कोनेला मकदमपुर गांव के पास शनिवार की शाम बाइक की ठोकर से साइकिल सवार वृद्ध की मौत हो गई। मृतक की पहचान मकदुमपुर गांव निवासी रामचंद्र राय (60) के रूप में की गई है। वे साइकिल से कोनैला चौक से घर लौट रहे थे। इसी दौरान पीछे से आ रही तेज रफ्तार बाइक ने उन्हें जोरदार ठोकर मार दी। इससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद बाइक चालक बाइक लेकर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने सड़क जाम करते हुए सूचना स्थानीय पुलिस को दी। ग्रामीणों की सूचना पर प्रशिक्षु एसपी थाना अध्यक्ष हिमांशु ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई आरंभ कर  दी। प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी बाइक सवार की खोजबीन की जा रही है। 

 टॉर्च जलाती रही पुलिस, दुकान का ताला काटते रहे चोर 

थाना क्षेत्र के सरायरंजन बाजार स्थित सेंट्रल बैंक के सामने साहिल मोबाइल दुकान का ताला अज्ञात चोरों द्वारा काटे जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस बाबत दुकानदार मो. ककलामुद्दीन ने सरायरंजन थाने में एक आवेदन देकर जांचोपरांत कार्रवाई की मांग की है। दिए गए आवेदन में कहा गया है कि 25 दिसंबर की देर रात कुछ अज्ञात चोर उनकी मोबाइल दुकान का ताला काटते रहे। इस दौरान स्थानीय पुलिस का गश्तीदल टॉर्च जलाते हुए निकल गया। हालांकि चोर उक्त मोबाइल की दुकान से चोरी की घटना को अंजाम देने में असफल रहे। ज्ञात हो कि एक माह पूर्व सरायरंजन बाजार स्थित रणवीर मोबाइल दुकान से एवं छह माह पूर्व कमलदनी इंटरप्राइजेज नामक मोबाइल की दुकान से चोरों ने लाखों मूल्य के मोबाइल की चोरी कर ली थी। पर अबतक इस मामले में स्थानीय पुलिस चोरी का सुराग पाने में असफल रही है। 

chat bot
आपका साथी