पूर्वी चंपारण के अरेराज-खजुरिया एसएच-54 पर बने जानलेवा गड्ढे

भेलानारी पुल में बने गढ्ढे जानलेवा हो गए हैं। इससे लोगो की परेशानी बढ़ती जा रही हैं। पुल के धंसने से बने गढ्ढे में गिरकर प्रतिदिन राहगीर चोटिल हो रहे हैं। राहगीरों के अनुसार पुल पर कभी भी कोई अप्रिय घटना घट सकती है।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 14 Dec 2020 10:08 AM (IST) Updated:Mon, 14 Dec 2020 10:08 AM (IST)
पूर्वी चंपारण के अरेराज-खजुरिया एसएच-54 पर बने जानलेवा गड्ढे
प्रसाशन को इस पर ध्यान देकर अविलंब इसकी मरम्मत करानी चाहिए।

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। स्टेट हाइवे 54 पर अरेराज से खजुरिया जाने वाली सड़क पर भेलानारी पुल में बने गढ्ढे जानलेवा हो गए हैं। इससे लोगो की परेशानी बढ़ती जा रही हैं। पुल के धंसने से बने गढ्ढे में गिरकर प्रतिदिन राहगीर चोटिल हो रहे हैं। राहगीरों के अनुसार पुल पर कभी भी कोई अप्रिय घटना घट सकती है।

स्थानीय निवासी मिन्टू कुमार मिश्रा, पप्पू कुमार मिश्र,रंजीत कुमार सिंह, किशन कुमार आलोक मिश्र ने बताया कि पुल के दोनों तरफ अधिक चढ़ाई होने के कारण दिनों तरफ से आने वाली दोपहिया, चारपहिया एवं बड़े बड़े ट्रक तेज रफ्तार से पुल पर चढ़ते हैं इससे कभी भी अनहोनी की आशंका बनी रहती है। पुल के उत्तरी छोर पर सड़क धसने से दोनों ओर से आने वाले वाहन अनियंत्रित होकर डगमगाने लगते है। ऐसी स्थिति में कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है। प्रसाशन को इस पर ध्यान देकर अविलंब इसकी मरम्मत करानी चाहिए।

सीएम के दौरे को लेकर हुई थी सिर्फ खानापूर्ति

पिपरा पंचायत में मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए पूर्व में भी इसकी मरम्मत कराई गई थी, मगर वह सिर्फ खानापूर्ति भर ही साबित हुई। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की समाप्ति के साथ ही वह कार्य भी समाप्त हो गया और समस्या यथावत बनी रही। मार्ग और पुल पर गड्ढा कायम है, जिससे वाहनों के आवागमन में परेशानी हो रही है। इसको लेकर जाम की समस्या भी बनी रहती हैं। एसडीओ,अरेराज संजीव कुमार ने कहा कि इस पुल की मरम्मत और सड़क पर बने गड्ढे को लेकर जिलाधिकारी को विस्तृत रिपोर्ट भेजी गई हैं। अविलंब इसपर पहल कराई जाएगी। 

chat bot
आपका साथी