मुजफ्फरपुर में रेलवे ट्रैक के समीप मिला युवक का शव, स्‍वजनों ने जताई हत्या की आशंका

मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर रेलखंड स्थित मारकन में मिली लाश। उसके स्वजनों ने हत्या की आशंका जताई। निजी अस्पताल में कार्यरत था पीयर निवासी प्रभाकर रहता था ननिहाल में। जानिए मामला

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 25 Jun 2020 08:29 PM (IST) Updated:Thu, 25 Jun 2020 08:29 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में रेलवे ट्रैक के समीप मिला युवक का शव, स्‍वजनों ने जताई हत्या की आशंका
मुजफ्फरपुर में रेलवे ट्रैक के समीप मिला युवक का शव, स्‍वजनों ने जताई हत्या की आशंका

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मुजफ्फरपुर-समस्तीपुर रेलखंड स्थित मारकन गुमटी नंबर 87 के रेलवे ट्रैक के समीप एक युवक का शव देख इलाके में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सकरा पुलिस को दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। इस मामले में मृतक के स्वजनों ने हत्या कर शव फेंकने की आशंका जाहिर की है। वहीं, पुलिस ट्रेन के झटके से युवक की मौत मान रही है। मृतक की पहचान पीयर थाना के अंर्तगत रतवारा निवासी प्रमोद ठाकुर के 28 वर्षीय पुत्र प्रभाकर कुमार उर्फ गुड्डू के रूप में हुई है। उसके दाहिने कंधे, सिर व पैर पर गंभीर चोट के निशान पाए गए। 

 इस संबंध में मृतक के मामा मनीष कुमार ने बताया कि प्रभाकर कुमार दो भाई है जो अपने ननिहाल सुस्ता महमदपुर कंठ में रहते थे। वह मारकन स्थित निजी अस्पताल में दो वर्षों से काम कर रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। कर्मियों ने बताया कि अस्पताल में रात्रि में पांच लोग सोते थे। इसमें प्रफुल्लचंद्र उर्फ विनय, दिवाकर कुमार, प्रभाकर कुमार, धर्मेंद्र कुमार व मनीष कुमार शामिल हैं। चार लोग एक साथ व प्रभाकर अलग कमरे में सोए थे। 

  कर्मियों ने बताया कि देर रात दो बजे उठने पर प्रभाकर को वहां नहीं पाया। फिर उसकी खोजबीन शुरू की गई, लेकिन कोई पता नहीं मिला। सुबह में एक ग्रामीण ने रेलवे ट्रैक के समीप शव होने की जानकारी दी। जब वे लोग वहां पहुंचे तो प्रभाकर को मृत पाया। उसका मोबाइल एंव मोटरसाइकिल अस्पताल में ही था। इससे आशंका जताई जा रही है कि उसकी अन्यत्र हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया है। थानाध्यक्ष रामनाथ प्रसाद ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने  के बाद सभी बिंदुओ पर जांच की जाएगी। तत्काल स्वजन व अस्पताल कर्मियों से पूछताछ की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी