पश्चिम चंपारण के बेतिया में शराब व चोरी की बाइक के साथ बदमाश गिरफ्तार

एसपी ने बताया कि भंगहा में देसी तमंचा के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। जबकि योगापट्टी पुलिस ने हत्याकांड के फरार अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। मटियरिया पुलिस ने चोरी की तीन बाइक के साथ तीन बदमाशों को धर दबोचा है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Publish:Tue, 12 Jan 2021 04:22 PM (IST) Updated:Tue, 12 Jan 2021 04:22 PM (IST)
पश्चिम चंपारण के बेतिया में शराब व चोरी की बाइक के साथ बदमाश गिरफ्तार
बेतिया में अवैध शराब के साथ धंधेबाज गिरफ्तार । जागरण

पश्चिम चंपारण, जासं ।  पुलिस कप्तान उपेंद्रनाथ वर्मा के अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश के बाद जिले के थानेदार एक्शन में आ गए हैं। विगत 2 दिनों में थानेदारों ने ताबड़तोड़ कार्रवाई कर चोरी की बाइक, हथियार, शराब सहित कई बदमाशों को गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि भंगहा में देसी तमंचा के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। जबकि योगापट्टी पुलिस ने हत्याकांड के फरार अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। मटियरिया पुलिस ने चोरी की तीन बाइक के साथ तीन बदमाशों को धर दबोचा है। योगापट्टी में 5 लीटर शराब और दो गैस सिलेंडर के साथ शराब के एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है। जबकि साठी में 6 लीटर देसी शराब के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार किया गया है। एसपी ने बताया कि शराब धंधेबाजों और कांड के 18 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। पुलिस ने वाहन जांच के दौरान आधे अधूरे कागजात और बिना हेलमेट और सीट बेल्ट लगाने वाले वाहन चालकों से जुर्माना के रूप में 18500 रुपये की वसूली की है। सार्वजनिक जगहों पर मास्क नहीं लगाने वाले 24 लोगों से 1200 रुपया जुर्माना वसूल किया गया है। 

  छापेमारी में 12 लीटर शराब जब्त 

नरकटियागंज, संवाद सूत्र : शिकारपुर पुलिस ने नगर के दिउलिया मोहल्ला में छापेमारी कर 12 लीटर चुलाई शराब जब्त की है। हालाकि धंधेबाज पुलिस को देखते ही फरार हो गए। प्रभारी थानाध्यक्ष शकील अहमद ने बताया कि दिउलिया के महिला पुरुषों ने वहां शराब बेचे जाने की सूचना दी थी। सुचना पर छापेमारी करते हुए चुलाई शराब जब्त की गई है। पुलिस को देखते ही धंधेबाज उमेश दास व संदेश राम फरार हो गए। उनके विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बता दे कि तीन दिन पूर्व दिउलिया मोहल्ला की महिलाएं वहां शराब का अड्डा संचालित करने वाले धंधेबाजों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए थाना पहुंचे थी।

chat bot
आपका साथी