Muzaffarpur में कंटेनर ने गश्ती वाहन में मारी टक्कर, हवलदार की मौत; गाड़ी में फंसे ASI को दरवाजा तोड़कर निकाला

मुजफ्फरपुर के सरैया में शनिवार की देर रात टेंपो लदे कंटेनर ने सरैया थाने के गश्ती वाहन (बोलेरो) में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में हवलदार की मौत हो गई। वहीं बुरी तरह क्षतिग्रस्त गाड़ी में एएसआई फंस गए जिन्हें काफी मशक्कत के बाद निकाला गया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 26 Mar 2023 11:25 AM (IST) Updated:Sun, 26 Mar 2023 11:25 AM (IST)
Muzaffarpur में कंटेनर ने गश्ती वाहन में मारी टक्कर, हवलदार की मौत; गाड़ी में फंसे ASI को दरवाजा तोड़कर निकाला
कंटेनर ने पुलिस की गश्ती वाहन में मारी टक्कर। घटना के बाद गाड़ी के परखच्चे उड़े

सरैया (मुजफ्फरपुर), संवाद सहयोगी। मुजफ्फरपुर-छपरा मार्ग (एनएच 722) के रेवा घाट पुल पर शनिवार की देर रात टेम्पो लदे कंटेनर ने सरैया थाने के गश्ती वाहन (बोलेरो) में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में हवलदार महेश यादव बुरी तरह घायल हो गए। आनन-फानन उन्हें इलाज के लिए श्री कृष्ण मेडिकल कालेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) लाया गया। डाक्टरों ने इलाज शुरू किया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

वहीं, हादसे में पुलिस वाहन के परखच्चे उड़ गए। गश्ती वाहन में सवार एसआइ बीएन सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें काफी मशक्कत के बाद गाड़ी से निकाला गया। उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। तीन अन्य पुलिसकर्मी और प्राइवेट चालक भी इस हादसे में घायल हुए हैं। 

वाहन में ASI , सड़क पर खड़े थे हवलदार समेत चार लोग

जानकारी के मुताबिक, सरैया थाने की गश्ती गाड़ी इलाके में शनिवार की रात पेट्रोलिंग के दौरान रेवा घाट पुल के समीप खड़ी थी। बीएन सिंह गाड़ी में बैठे थे तथा हवलदार महेश यादव, तीन अन्य पुलिसकर्मी व प्राइवेट चालक संदीप कुमार सड़क पर खड़े थे। उसी क्रम में सारण की तरफ से आ रहे कंटेनर ने गश्ती वाहन में टक्कर मार दी। एसआइ बीएन सिंह गाड़ी में ही फंस गए। उन्हें जख्मी हालत में गाड़ी का दरवाजा तोड़कर निकाला गया।

हवलदार के सिर में लगी गंभीर चोट

कंटेनर की चपेट में आए हवलदार महेश यादव के सिर में जबरदस्त चोट लगने से काफी रक्तश्राव हो रहा था। सूचना मिलने पर पहुंचे थाना प्रभारी जयप्रकाश सिंह दोनों जख्मियों को सीएचसी सरैया ले गए, जहां चिकित्सकों ने हवलदार महेश यादव को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया।

कंटेनर सहित चालक और खलासी गिरफ्तार

वहां, इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई। महेश यादव मोकामा के रहने वाले थे। थाना प्रभारी जयप्रकाश सिंह ने हवलदार महेश यादव की मौत की पुष्टि की है। साथ ही बताया कि टक्कर मारने वाली गाड़ी को जब्त कर चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया गया है। कंटेनर में टेम्पो लदा थे।

chat bot
आपका साथी