नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा बोले- आज जो विकास दिख रहा वह मोदी व नीतीश की देन

नगर विकास व आवास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि बिहार में आज जो विकास दिख रहा वह पीएम मोदी व सीएम नीतीश कुमार की देन है। शहर में एक समय सड़क पर अंधेरा पसरा रहता था। लेकिन आज हर गली में रात भर लाइट रहती है।

By Murari KumarEdited By: Publish:Fri, 02 Oct 2020 09:24 AM (IST) Updated:Fri, 02 Oct 2020 09:24 AM (IST)
नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा बोले- आज जो विकास दिख रहा वह मोदी व नीतीश की देन
नगर विकास व आवास मंत्री सुरेश शर्मा

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित मीडिया संवाद में नगर विकास व आवास मंत्री सुरेश शर्मा ने कहा कि बिहार में आज जो विकास दिख रहा वह पीएम मोदी व सीएम नीतीश कुमार की देन है। शहर में एक समय सड़क पर अंधेरा पसरा रहता था। लेकिन आज हर गली में रात भर लाइट रहती  है तथा इस कोरोना काल में हर गरीब को आनाज व अन्य सुविधा मिली। पूरे शहर में नाला व पक्की सड़क का जाल बिछ रहा है। इस अवसर पर तिरहुत शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी डॉ.नरेन्द्र कुमार सिंह की क्षमता और काबिलियत की उन्होंने भरपूर सराहना की। वहीं डॉ.सिंह ने कहा कि अभी  शिक्षकों की समस्याएं ठीक से सरकार तक नहीं पहुंचा पा रहीं हैं। 

उधर, आरबीबीएम प्राचार्य सह भाजपा नेत्री डॉ ममता रानी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि वह पार्टी की वफादार सिपाही रही हैं और पार्टी के निर्णय के साथ हैं। उनका एक ही मकसद है कि पार्टी की झोली में सीट जीतकर जाए। 

chat bot
आपका साथी