मुजफ्फरपुर में BJP नेता की हत्या, पैदल आए अपराधियाें ने मारी 5 गोली

भाजपा के बूथ लेवल एजेंट थे बैजू साह, चतुरसी पंचायत की वार्ड सदस्य हैं पत्नी प्रमीला देवी। दवा खरीदने दुकान पर पैदल पहुंचे बैजू को अपराधियों ने गोलियों से भून दिया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 09 Jan 2019 11:00 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jan 2019 08:33 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में BJP नेता की हत्या, पैदल आए अपराधियाें ने मारी 5 गोली
मुजफ्फरपुर में BJP नेता की हत्या, पैदल आए अपराधियाें ने मारी 5 गोली

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के खेमकरण पकड़ी चौक पर अज्ञात अपराधियों ने भाजपा के स्थानीय नेता व ग्रामीण चिकित्सक (क्वेक) बैजू साह (50) को गोलियों से भून डाला। घटना बुधवार की शाम लगभग 7.30 बजे की है। उन्हें पांच गोलियां मारी गईं। गंभीर स्थिति में एसकेएमसीएच के निकट एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

पुलिस ने घटनास्थल के निकट से पिस्टल का तीन खोखा बरामद किया है। घटना के कारणों का पता नहीं चला है। वैसे यह क्षेत्र नक्सलियों के प्रभाव वाला माना जाता है। अपराधियों के पैदल आने से यह अनुमान किया जा रहा है कि सभी अपराधी आसपास के थे। घटना के पीछे आपसी रंजिश या जमीन संबंधी विवाद की आशंका व्यक्त की जा रही है।

पैदल आए तीन अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

बैजू साह खेमकरण पकड़ी चौक के निकट निकट गुमटी वाली अपनी दवा की दुकान पर थे। गमछा से चेहरा ढंके अचानक तीन अपराधी दवा खरीदने वहां पहुंचे। उसकी मांग पर बैजू साह दवा निकालना चाह ही रहे थे कि अपराधियों ने पिस्तौल निकाल फायरिंग करने लगे। फायरिंग के बाद तीनों पैदल ही दक्षिण की ओर खेत के रास्ते भाग चले। चौक पर मौजूद लोगों ने शोर मचाते हुए अपराधियों का पीछा किया, लेकिन अपराधियों ने आधा दर्जन राउंड फायरिंग कर उन्हें पीछे होने को मजबूर कर दिया।

पत्नी वार्ड सदस्य व भाजपा के बूथ लेवल एजेंट थे बैजू

बैजू साह मीनापुर क्षेत्र में भाजपा में काफी सक्रिय थे। भाजपा ने उन्हें बूथ लेवल एजेंट (बीएलए) बनाया था। उनकी पत्नी प्रमीला देवी चतुरसी पंचायत की वार्ड सदस्य है। गांव के चौक पर छोटी से दवा की दुकान थी। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार यादव ने बताया कार्रवाई की जा रही है। अभी पीडि़त परिवार की ओर से को बयान नही मिला है।

 डीएसपी (पूर्वी) गौरव पाण्डेय ने कहा कि 'घटना के कारणों का पता लगाने के लिए परिजनों से जानकारी ली जा रही है। कारणों की जानकारी मिलने के बाद अपराधियों की पहचान करने में सुविधा होगी। वैसे पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।Ó

chat bot
आपका साथी