Congress party से निलंबित मधुबनी के बेनीपट्टी की विधायक भावना झा की हुई घर वापसी, निलंबन वापस

Congress party महासचिव ने बिहार प्रभारी को भेजा निलंबन वापसी का पत्र। कहा मैं कभी भी पार्टी से अलग नहीं थी। पार्टी के हर कार्यक्रम में भाग लेने का काम किया।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Tue, 18 Aug 2020 07:54 PM (IST) Updated:Wed, 19 Aug 2020 05:39 PM (IST)
Congress party से निलंबित मधुबनी के बेनीपट्टी की विधायक भावना झा की हुई घर वापसी, निलंबन वापस
Congress party से निलंबित मधुबनी के बेनीपट्टी की विधायक भावना झा की हुई घर वापसी, निलंबन वापस

मधुबनी, जेएनएन। पार्टी से निलंबित चल रहीं बेनीपट्टी विधायक भावना झा की घर वापसी हो गई है। कांग्रेस आलाकमान ने उनके निलंबन को वापस ले लिया है। इसकी घोषणा होते ही कांग्रेसियों में खुशी की लहर है। विधायक भावना झा ने कहा कि इसके लिए पार्टी अालाकमान बधाई का पात्र है। कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो देश को दिशा व दशा प्रदान कर सभी को एक साथ लेकर चलने का काम करती आई है।

निलंबन के बाद भी सक्रिय रहीं

कहा कि मैं कभी भी पार्टी से अलग नहीं थी। पार्टी के हर कार्यक्रम में भाग लेने का काम किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मनोबल हरसंभव बढ़ाने का काम किया। मैं कांग्रेस में थी व रहूंगी। विधायक प्रतिनिधि सुभाष झा नन्कू ने बताया कि विधायक भावना झा निष्कासन के बाद भी कांगेस के प्रखंड, जिला एवं प्रदेश स्तर तक के कार्यक्रमों में सक्रिय रहीं। साथ ही पार्टी एवं कार्यकर्ताओं के हित में कार्य करती रहीं। राजनीतिक पंडितों के कयास गलत साबित हुए। पार्टी आलाकमान के निलंबन वापसी के निर्णय से बेनीपट्टी में कांग्रेस का जनाधार मजबूत होगा। हालांकि, कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रो. शीतलांबर झा ने पार्टी स्तर पर अब तक पत्र प्राप्त नहीं होने का हवाला देते हुए प्रतिक्रिया देने से इंकार कर दिया।

डॉ. शकील अहमद के लिए किया था प्रचार प्रसार

बता दें कि विगत लोकसभा चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी डॉ. शकील अहमद के समर्थन में चुनाव के दौरान प्रचार-प्रसार करने के कारण कांग्रेस पार्टी ने विधायक भावना झा को पार्टी से छह साल के लिए निलंबित कर दिया था। वहीं, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव मोतीलाल वोरा ने बिहार प्रभारी को निलंबन वापसी का पत्र भेज दिया है। विधायक भावना झा के पार्टी में वापसी पर कांग्रेस नेता बैद्यनाथ झा, कांग्रेस महिला सेल के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रो. मीनू पाठक, विजय चौधरी, दीपक झा मंटू, सुकेश झा, प्रो. केसी पाठक, कृष्ण कुमार झा, डॉ. विनय झा, मो. जुबैर, मिहीर झा, सुंदर मिश्र, श्रवण सिंह, रजनीश कुमार सिंह उर्फ मुन्ना, योगेंद्र राम, श्रवण कुमार झा उर्फ लाल बाबू, पीतांबर झा, वसंत कुमार सिंह आदि ने उन्हें बधाई दी।

chat bot
आपका साथी