लंबे समय बाद कपड़ा मंडी सूतापट्टी की रौनक लौटी, पूरे दिन मंडी में रही ग्राहकों की भीड़

सूतापट्टी में दिखी जबरदस्त भीड़ अन्य इलाकों में भी भीड़। इलेक्ट्रिक और इलेक्ट्रॉनिक्स कारोबार में आया निखार। फल व सब्जी मंडी में शारीरिक दूरी का उल्लंघन होता रहा।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 28 May 2020 07:58 AM (IST) Updated:Thu, 28 May 2020 07:58 AM (IST)
लंबे समय बाद कपड़ा मंडी सूतापट्टी की रौनक लौटी, पूरे दिन मंडी में रही ग्राहकों की भीड़
लंबे समय बाद कपड़ा मंडी सूतापट्टी की रौनक लौटी, पूरे दिन मंडी में रही ग्राहकों की भीड़

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। शहर की कपड़ा मंडी सूतापट्टी में बुधवार को रौनक दिखी। पूरे दिन मंडी में भीड़ रही। थोक दुकानों में कपड़ों की बिक्री होती रही। वहीं ट्रक से माल अनलोड होते रहे। इसके चलते मंडी में जाम की स्थिति रही। मोतीझील, कल्याणी, माड़ीपुर के इलाकों में भी कपड़ा, रेडीमेड दुकान-प्रतिष्ठान और आउटलेट में भी ग्राहकों की अच्छी-खासी संख्या दिखी।

उधर, इलेक्ट्रिक और इलेक्ट्रॉनिक्स बाजार में भी निखार दिखा। इस दौरान पंखा, कूलर, एसी, टीवी, मोबाइल और फ्रीज आदि का बाजार भी उत्साहजनक रहा। प्रमुख दुकानों, प्रतिष्ठान व आउटलेट में थर्मल स्क्रीनिंग, शारीरिक दूरी और सैनिटाइजर आदि की व्यवस्था रही। वहीं, फल व सब्जी मंडी में शारीरिक दूरी का उल्लंघन होता रहा। यही हाल सड़कों का रहा।

दोपहिया-चारपहिया वाहन सरपट दौड़ते रहे। इस दौरान ओवरलोड बाइक भी चलती रहीं। लोग बगैर मास्क के बेफिक्र नजर आए। शहर के मोतीझील, तिलक मैदान रोड, गोबरसही, भगवानपुर, रेवा रोड, पुरानी बाजार, बैरिया, लक्ष्मी चौक, अहियापुर, जीरोमाइल व सरैयागंज, समेत विभिन्न इलाकों में लोगों की भारी भीड़ से जाम जैसी स्थिति रही। हालांकि पुलिस नियम तोडऩे वालों पर सख्ती करती रही।  

अवैध पार्किंग के खिलाफ पुलिस का चला अभियान

जूरन छपरा रोड नंबर दो में सड़क पर बाइक खड़ी कर रास्ता अवरुद्ध करने वाले के खिलाफ बुधवार को पुलिस ने अभियान चलाया। ब्रह्मपुरा थानाध्यक्ष विश्वनाथ राम के नेतृत्व में चलाए गए इस इस अभियान में ऐसी बाइकों को जब्त कर थाना पर लाया गया। सात बाइकों का चालान काटकर उसके मालिक से दस हजार रुपये का जुर्माना वसूला गया। पुलिस के इस अभियान से जूरन छपरा रोड नंबर दो में अफरातफरी मच गई।  

  बताया जाता है कि रोड नंबर दो से  थानाध्यक्ष गुजर रहे थे। उस दौरान दौरान सड़क व इसके किनारे खड़ी बाइकों के कारण जाम लगा हुआ था। इसमें कई बीमार भी फंसे थे। यह देखकर उन्होंने पुलिस जवानों को बुलाया और अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि आगे भी अन्य मार्गों में इस तरह का अभियान चलाया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी