पश्चिम चंपारण में बच्चों के विवाद में मारपीट, तेजाब फेंका, तीन झुलसे Muzaffarpur News

पश्चिम चंपारण के जगदीशपुर ओपी क्षेत्र के झखरा गांव में बच्चों के विवाद में मारपीट हुई। घायलों का बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Mon, 04 Nov 2019 08:53 PM (IST) Updated:Mon, 04 Nov 2019 08:53 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में बच्चों के विवाद में मारपीट, तेजाब फेंका, तीन झुलसे Muzaffarpur News
पश्चिम चंपारण में बच्चों के विवाद में मारपीट, तेजाब फेंका, तीन झुलसे Muzaffarpur News

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। जिले के जगदीशपुर ओपी क्षेत्र के झखरा गांव में बच्चों के विवाद में मारपीट हुई। इसके बाद बड़े भाई ने छोटे भाई, उसकी पत्नी और उसके पुत्र पर तेजाब फेंक दिया। इसमें रुदल साह (55), उसकी पत्नी सुगंधी देवी (48) और पुत्र मिथुन कुमार (17) बुरी तरह से झुलस गए। तीनों का गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में इलाज जारी है। रुदल ने बड़े भाई मोहन साह पर तेजाब फेंकने का आरोप लगाया है। वहीं, मारपीट में मोहन साह की पुत्री रानी देवी भी घायल हो गई। वह भी गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं।

  अस्पताल में भर्ती रुदल ने बताया कि 1 नवंबर को बच्चों के विवाद को लेकर बड़े भाई के परिवार से मामूली विवाद हुआ। बात रफा-दफा हो गई। 2 नवंबर को बड़े भाई का परिजन उसकी पत्नी से मारपीट करने लगे। इसी दौरान बड़ा भाई ग्लास में तेजाब लेकर आया और उसकी पत्नी के शरीर पर फेंक दिया। उसकी पीठ बुरी तरह झुलस गई। वह अपनी पत्नी को बचाने आया तो उसकी छाती पर भी तेजाब फेंक दिया। इसके बाद पुत्र मिथुन के सिर पर भी तेजाब फेंक दिया।

 घटना के बाद लोग जुटे और तीनों को झखरा चौक पर इलाज के लिए ले गए। घटना को लेकर गांव में पंचायती भी हुई। स्थिति खराब होने पर सोमवार को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। आरोपित मोहन साह सोनार का काम करता है। नगर थानाध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने कहा झुलसे लोगों का बयान दर्ज कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई के लिए दर्ज बयान जगदीशपुर पुलिस को भेजा जाएगा।

chat bot
आपका साथी