Muzaffarpur News: मोतीपुर में एक ट्रक स्प्रिट बरामद, सरैया में कंटेनर पर लदी 1000 कार्टन शराब जब्त

मोतीपुर थाना क्षेत्र के नरियार नवादा मन चौक स्थित एक लाइन होटल पर छापेमारी कर पुलिस ने एक ट्रक स्प्रिट बरामद की। सरैया पुलिस गुप्त सूचना पर छापेमारी कर एक कंटेनर को पकड़ा।

By Murari KumarEdited By: Publish:Wed, 09 Sep 2020 09:51 PM (IST) Updated:Wed, 09 Sep 2020 09:51 PM (IST)
Muzaffarpur News: मोतीपुर में एक ट्रक स्प्रिट बरामद, सरैया में कंटेनर पर लदी 1000 कार्टन शराब जब्त
Muzaffarpur News: मोतीपुर में एक ट्रक स्प्रिट बरामद, सरैया में कंटेनर पर लदी 1000 कार्टन शराब जब्त

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मोतीपुर थाना क्षेत्र के नरियार नवादा मन चौक स्थित एक लाइन होटल पर छापेमारी कर पुलिस ने एक ट्रक स्प्रिट बरामद की। वहीं, चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नरियार नवादा के पास  एनएच 28 किनारे स्थित लाइन होटल पर स्प्रिट लदा ट्रक खड़ा है। सूचना के बाद थानाध्यक्ष अनिल कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल ने लाइन होटल की घेराबंदी कर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया। चालक सह ट्रक मालिक मनीष सिंह को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार  कर लिया।

तलाशी लेने पर ट्रक से 25 ड्रम में बंद पांच हजार लीटर स्प्रिट बरामद की गई। ड्रम के ऊपर व साइड से 50 बोरा धान का भूसा रखा था। पंजाब निवासी चालक ने पूछताछ मे बताया  कि ट्रक उन्होंने फाइनेंस कराया था। लॉकडाउन में भाड़ा नहीं मिलने के कारण दालखोला (बंगाल) से स्प्रिट ट्रक पर लोड कर ली। इसे मोतिहारी के पिपराकोठी पहुंचाना था। पुलिस ने चालक का मोबाइल जब्त किया है जिसमें लाइनर का नंबर भी हाथ लगा है। थानाध्यक्ष  ने बताया कि धंधेबाजों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

सरैया में कंटेनर पर लदी 1000 कार्टन शराब बरामद

सरैया पुलिस गुप्त सूचना पर छापेमारी कर एक कंटेनर को पकड़ा। कंटेनर की जब जांच की गई तो उस पर शराब लदी थी। बता दें कि पुलिस को सूचना मिली कि शराब की बड़ी खेप सरैया थाना क्षेत्र में पहुंची है। शराब एक बड़े धंधेबाज की है। सूचना मिलते ही पुलिस ने देर रात कंटेनर को पकड़ा। एक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर की कार्रवाई में कंटेनर को पकड़ा गया है। मामले की छानबीन कर कार्रवाई की जा रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि लगभग एक हजार कार्टन शराब हरियाण नंबर कंटेनर से बरामद की गई है। इधर, पुलिस की कार्रवाई से शराब धंधेबाजों में हड़कंप मच गया है। बताया गया कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए पश्चिम इलाके में शराब स्टॉक की जा रही है। 

शराब के साथ गिरफ्तार

करजा थाना क्षेत्र के मड़वन से करजा पुलिस ने छापेमारी कर तीन लीटर अवैध शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही जिस बाइक से युवक शराब की डिलीवरी देता था, उसे भी जब्त कर ली। उसकी पहचान मड़वन निवासी रंजीत कुमार के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया  धराया युवक शराब की होम डिलीवरी करता था। इसकी सूचना पर उसे तीन लीटर शराब व बाइक के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

शराब पीने के आरोप में दो गिरफ्तार

स्थानीय पुलिस ने शराब पीने के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार कर बुधवार को जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष कुंदन कुमार ने बताया कि जेल जाने वालों में मीनापुर का राजन कुमार व खबड़ा निवासी मिथिलेश कुमार शामिल है। 

chat bot
आपका साथी