West Champaran: बगहा में ट्रैक्टर की ठोकर से एक बच्ची की मौत, ग्रामीणों ने की चालक की धुनाई

West Champaran News शनिवार की देर शाम हरनाटांड़-रामपुर मुख्य पथ पर ट्रैक्टर से ठोकर लगने से एक पांच वर्षीय बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। इधर बच्ची के ठोकर लगने पर आसपास के ग्रामीणों ने तुरंत ट्रैक्टर को घेरकर चालक की धुनाई करना शुरू कर दी।

By Murari KumarEdited By: Publish:Sun, 14 Mar 2021 01:01 PM (IST) Updated:Sun, 14 Mar 2021 01:01 PM (IST)
West Champaran: बगहा में ट्रैक्टर की ठोकर से एक बच्ची की मौत, ग्रामीणों ने की चालक की धुनाई
पश्चिम चंपारण। जख्मी चालक से पूछताछ करते चिकित्सक

बगहा (पश्चिम चंपारण), जासं। शनिवार की देर शाम हरनाटांड़-रामपुर मुख्य पथ पर ट्रैक्टर से ठोकर लगने से एक पांच वर्षीय बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार लौकरिया थाना क्षेत्र के बलुआ गांव निवासी ट्रैक्टर ड्राइवर सुरेश साह (40) ट्रैक्टर ट्रॉली से ईंट लेकर आ रहे थे। इसी क्रम में सिधांव स्थित उच्च विद्यालय के समीप अचानक एक बच्ची ट्रैक्टर के सामने आ गई। जिसमें अनियंत्रित ट्रैक्टर से बच्ची को ठोकर लगी और बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। मृत बच्ची की पहचान लौकरिया थाना क्षेत्र के सिधांव गांव निवासी दुर्गेश यादव की पांच वर्षीय पुत्री के रूप में की गई है। 

 इधर, बच्ची के ठोकर लगने पर आसपास के ग्रामीणों ने तुरंत ट्रैक्टर को घेरकर चालक की धुनाई करना शुरू कर दी। हालांकि इसकी जानकारी किसी ने स्थानीय थाने को दी। जिसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए लौकरिया थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने मौके पर पास में ही गश्ती कर रही पुलिस टीम को भेजा। जहां से पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को ग्रामीणों के चुंगल से छुड़ाकर पीएचसी हरनाटांड़ में भर्ती कराया। जहां मौजूद चिकित्सक डॉ. संदीप कुमार राय ने घायल चालक का इलाज किया। इधर खबर लिखे जाने तक पुलिस मामले की अनुसंधान में जुटी है। दूसरी ओर, रविवार की सुबह आक्रोशित स्वजनों ने हंगामा किया।

 शराब मामले में फरार महिला धंधेबाज गिरफ्तार 

बगहा : लौकरिया पुलिस ने भरथापुर गांव में छापेमारी कर शराब के धंधे में संलिप्त महिला धंधेबाज उर्मिला देवी को गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया कि उक्त महिला के घर छापेमारी के दौरान 20 लीटर शराब बरामद की गई। लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गई थी। शनिवार को सूचना मिली कि फरार महिला को उसके घर पर देखा गया। जिसके बाद पुलिस टीम के साथ छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ के बाद उसे रविवार को न्यायिक हिरासत भेज दिया गया। 

यह भी पढ़ें: सीएम नीतीश कुमार के ये मंत्री क्‍यों कह रहे- चलनी हंसलन सूप के जेकरा अपने सहसर गो छेद

यह भी पढ़ें: Antilia-SUV Case Latest Update: ब‍िहार से जुड़ा मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक भरी कार रखने वाले का तार

यह भी पढ़ें: साहब तो जा रहे, अब मेरा क्या होगा ? जानिए मुजफ्फरपुर के नेता क्याें कह रहे ऐसा

chat bot
आपका साथी