पानी को त्राहिमाम, वेतन को लाले

मुजफ्फरपुर। जिला परिवहन कार्यालय में भीषण गर्मी में पेयजल को लेकर त्राहिमाम है। यहां पीने के पानी का

By Edited By: Publish:Tue, 26 Apr 2016 01:27 AM (IST) Updated:Tue, 26 Apr 2016 01:27 AM (IST)
पानी को त्राहिमाम, वेतन को लाले

मुजफ्फरपुर। जिला परिवहन कार्यालय में भीषण गर्मी में पेयजल को लेकर त्राहिमाम है। यहां पीने के पानी का कोई इंतजाम नहीं होने से वाहन मालिकों को काफी परेशानी हो रही है। वहीं काम करने वाले डाटा आपरेटरों को दस माह से मानदेय नसीब नहीं हुआ है। दूसरी ओर इन पर काम का दबाव काफी बढ़ गया है।

काम के बोझ की स्थिति ये है कि कर्मी देर रात तक कार्यालय में काम निपटाते नजर आते हैं। रविवार एवं सरकारी अवकाश के दिनों में भी काम करना पड़ता है। जानकारी के अनुसार कार्यालय में करीब 16 डाटा ऑपरेटर कार्यरत हैं। इनकी नियुक्ति बेल्ट्रॉन के माध्यम से की गई है। दस माह से मानदेय नहीं मिलने से इन्हें कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। जानकार बताते हैं कि कर्मियों पर काम का इतना दबाव है कि वे रात के आठ बजे तक कार्यालय में काम करते रहते हैं। इधर, डीटीओ जयप्रकाश नारायण का कहना है कि भुगतान के लिए विभाग को पत्र लिखा गया है।

-----------------------

भीषण गर्मी में भी डीटीओ में

नसीब नहीं एक बूंद पानी

मुजफ्फरपुर : जिला परिवहन कार्यालय में पेयजल को लेकर त्राहिमाम की स्थिति है। यहां पेयजल को लेकर कोई इंतजाम नहीं रहने से कर्मियों को तो परेशानी होती ही है काम को लेकर कार्यालय आने वाले वाहन मालिक भी एक-एक बूंद को तरस जाते हैं। वे पानी के लिए इधर, उधर भटकने को मजबूर होते हैं। डीटीओ ने कहा कि पेयजल को लेकर व्यवस्था की जाएगी।

chat bot
आपका साथी