अभियंता व व्यवसायी से उचक्कों ने उड़ाए 60 हजार

जासं, मुजफ्फरपुर : नगर थाना व मिठनपुरा थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर उच्चकों ने तीन लोगों से 6

By Edited By: Publish:Wed, 01 Oct 2014 02:50 AM (IST) Updated:Wed, 01 Oct 2014 02:50 AM (IST)
अभियंता व व्यवसायी से उचक्कों ने उड़ाए 60 हजार

जासं, मुजफ्फरपुर : नगर थाना व मिठनपुरा थाना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर उच्चकों ने तीन लोगों से 60 हजार रुपये उड़ा लिए। शिकार बनने वालों में सेवानिवृत्त इंजीनियर व आलू-प्याज व्यवसायी एवं एक अन्य शामिल हैं। दो पीड़ितों ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

पहली घटना नगर थाना क्षेत्र के एसबीआइ की रेडक्रॉस शाखा में घटी। बैंक में रुपये जमा कराने पहुंचे कोल्हुआ पैगंबरपुर निवासी आलू-प्याज व्यवसायी जितेन्द्र कुमार के बैग से उचक्कों ने 25 हजार निकाल लिए। घटना उस समय घटी जब वे लाइन में लगे थे।

दूसरी घटना इसी थाना क्षेत्र के करबला के निकट मिठनपुरा थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनारायण नगर निवासी सेवानिवृत्त इंजीनियर एएन शुक्ला के साथ घटी। उचक्कों ने बैग को हाथ से झटक लिया। वे 25 हजार रुपये प्रधान डाकघर से निकासी कर रेडक्रॉस भवन की ओर जा रहे थे। दोनों ने अज्ञात के खिलाफ नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

वहीं मिठनपुरा थाना क्षेत्र के दीपक सिनेमा रोड के सरोज कुमार के दस हजार रुपये गायब हो गए। उसने ये रुपये एटीएम से निकाले थे। सरोज की ओर से फिलहाल थाना में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है। उधर नगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी