औराई थाने में आरोपित है मनोज

By Edited By: Publish:Sun, 21 Apr 2013 01:36 AM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2013 09:59 AM (IST)
औराई थाने में आरोपित है मनोज

औराई (मुजफ्फरपुर), निप्र : औराई थाना कांड संख्या 11/11- 3 फरवरी 2011 में मनोज साह आरोपित है जिसके खिलाफ 323, 324, 379, 504 धारा लगाया गया है। राजेंद्र साह के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में बिंदेश्वर साह, विनोद साह, सुरेश साह व मनोज साह आरोपित है। केस को चार्जशीटेड कर कोर्ट में भेजा जा चुका है। राजेंद्र साह की पत्‍‌नी पवित्र देवी ने बताया कि मेरा दिल्ली वाला जमीन मनोज के बगल में है। उसी जमीन को लेकर मारपीट की। दिल्ली का मकान गिरा दिया था। दस हजार रुपये भी लिया था। इसी विवाद को लेकर आरोपितों ने भरथुआ में मेरे पुत्र कामोद व पति राजेंद्र साह का सिर फोड़ दिया था।

तीन वर्ष चाकू से किया था हमला

औराई (मुजफ्फरपुर) : तीन वर्ष पूर्व दिल्ली में ही मनोज ने ग्रामीण भरथुआ निवासी शिवशंकर राय के पुत्र उत्तम कुमार के गले पर चाकू से वार कर दिया था। उसके गले में आज भी जख्म है जिससे बराबर दर्द होता है। गर्दन भी टेढ़ा करके चलता है। गरीब होने के कारण श्री राय ने मनोज के खिलाफ पुलिस में शिकायत नहीं की।

पढ़ने-लिखने में था फिसडडी

औराई (मुजफ्फरपुर) : मनोज पढ़ने-लिखने के मामले में शुरू से फिसड्डी था। प्रावि हरिजन भरथुआ की तत्कालीन शिक्षिका माधुरी कुमारी ने बताया कि वर्ष 2003 में वह चौथी कक्षा का छात्र था। पढ़ने के समय में कक्षा से बाहर रह कर बच्चों से मारपीट करता था। एक दिन कक्षा में बुला कर पढ़ने के लिए उसे डांट लगाई जिसके बाद वह लौट कर विद्यालय नहीं आया। बाद में पता चला कि वह दिल्ली चला गया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी