वैश्य महापंचायत की बैठक

जागरण संवाददाता, मुंगेर : प्रमंडलीय वैश्य महापंचायत की बैठक सोमवार को बड़ी बाजार में हुई। बैठक की अ

By Edited By: Publish:Mon, 27 Apr 2015 11:31 PM (IST) Updated:Mon, 27 Apr 2015 11:31 PM (IST)
वैश्य महापंचायत की बैठक

जागरण संवाददाता, मुंगेर :

प्रमंडलीय वैश्य महापंचायत की बैठक सोमवार को बड़ी बाजार में हुई। बैठक की अध्यक्षता कार्यकारिणी के वरिष्ठ सदस्य अमरनाथ भगत ने की। जबकि संचालन सचिव राकेश कुमार गुप्ता ने की। बैठक में सर्वसम्मति से वार्ड में समिति गठन करने का निर्णय लिया गया। इसके लिए दो सदस्यीय समिति का निर्माण किया गया। जिसमें अमरनाथ भगत और राकेश कुमार गुप्ता को शामिल किया गया। उपाध्यक्ष ज्ञानचंद्र कश्यप, उप सचिव सुबोध कुमार और लखन कुमार ने तेली और चौरसिया जाति को अति पिछड़ा वर्ग में शामिल किए जाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और कंचन गुप्ता के प्रति हर्ष व्यक्त किया। बैठक में भूकंप में मारे गए लोगों के प्रति संवेदना प्रकट की गई। इस मौके पर काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

----------------------

एबीवीपी की बैठक हुई

जागरण संवाददाता, मुंगेर :

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की शिवनंदन पैलेस स्थित कार्यालय में सोमवार को बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता नगर सह मंत्री पुरुषोत्तम सिन्हा ने की। बैठक में नेपाल एवं भारत में आए भूकंप पीड़ितों के प्रति संवेदना व्यक्त की गई। सदस्यों ने बैठक में दो मिनट का मौन धारण कर मृतकों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही सभी सदस्यों ने फैलाए जा रहे अफवाह पर ध्यान नहीं देने की अपील भी लोगों से की। बैठक में मोनू कुमार, राहुल कुमार, सोनम कुमारी, रणवीर कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

---------------------

नहीं मिल रहा एसीपी का लाभ

जागरण संवाददाता, मुंगेर :

बिहार पेंशनर समाज के अध्यक्ष नरेश मोहन झा ने प्रमंडलीय आयुक्त और जिलाधिकारी को पत्र लिखकर पंचायत सचिवों को एसीपी का लाभ नहीं मिलने की शिकायत की है। उन्होंने पत्र में खिला है कि जिलाधिकारी के आश्वासन के बाद भी यह लाभ पंचायत सचिवों को नहीं दिया गया है। ऐसे में अविलंब पंचायत सचिवों को अविलंब यह सुविधा दी जाय।

chat bot
आपका साथी