सुशांत की बीपीएससी परीक्षा में सफलता से खुशी की लहर

बीपीएससी परीक्षा में घोघरडीहा निवासी सुशांत कुमार चंचल के टॉपर बनने की सूचना से परिजनों के खुशी का ठिकाना न रहा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 01 Feb 2019 10:42 PM (IST) Updated:Fri, 01 Feb 2019 10:42 PM (IST)
सुशांत की बीपीएससी परीक्षा में सफलता से खुशी की लहर
सुशांत की बीपीएससी परीक्षा में सफलता से खुशी की लहर

मधुबनी। बीपीएससी परीक्षा में घोघरडीहा निवासी सुशांत कुमार चंचल के टॉपर बनने की सूचना से परिजनों के खुशी का ठिकाना न रहा। सुशात अभी राजगीर में बतौर प्रशिक्षु डीएसपी हैं। घोघरडीहा नगर पंचायत के वार्ड नौ निवासी फूल कुमार झा और विशेखा देवी के पुत्र सुशात कुमार चंचल ( 27) ने मैट्रिक परीक्षा संत पॉल स्कूल समस्तीपुर से पास की थी। वर्ष 2008 में मुजफ्फरपुर से इंटरमीडिएट परीक्षा पास की। इकोनॉमिक्स ऑनर्स बीएन कॉलेज, पटना से करने के बाद इग्नू से एमए की डिग्री ली। वीर कुंवर सिंह विवि आरा में जूनियर रिसर्च स्कॉलर रह चुके हैं।

सुशात ने प्रथम प्रयास में 56 से 59 वीं परीक्षा में 88 वीं रैंक प्राप्त की थी। दूसरे प्रयास में 60 से 62 वी परीक्षा में बिहार टॉपर बनकर जिले का नाम रोशन कर दिया है। वह सफलता का श्रेय चाचा आनंद कुमार झा एवं रीता देवी, आरा निवासी चंचल सर के साथ बड़े भाई मिंटू, छोटे भाई रॉकी के प्रोत्साहन को देते हैं। उनका लक्ष्य यूपीएससी में सफलता प्राप्त करना है।

सुशात की सफलता पर डॉ कुमार रंजीत,विनोद अग्रवाल, कुमार संजीव, पंकज झा, अरुण कुमार उर्फ गणेश जी, नगर पंचायत के उपमुख्य पार्षद ध्रुव कुमार झा ने बधाई देते हुए उत्तरोत्तर सफलता की कामना की है।

chat bot
आपका साथी