लंबित कांडों का त्वरित निष्पादन कर वारंटी को गिरफ्तार कर जेल भेजें

मधुबनी। बेनीपट्टी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय में अपराध नियंत्रण को लेकर रविवार को डीएसपी अरूण कुमार सिंह की अध्यक्षता में शारीरिक दूरी बनाकर अनुमंडल प्रक्षेत्र के थानाध्यक्षों की बैठक हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 11:36 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 11:36 PM (IST)
लंबित कांडों का त्वरित निष्पादन कर वारंटी को गिरफ्तार 
कर जेल भेजें
लंबित कांडों का त्वरित निष्पादन कर वारंटी को गिरफ्तार कर जेल भेजें

मधुबनी। बेनीपट्टी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय में अपराध नियंत्रण को लेकर रविवार को डीएसपी अरूण कुमार सिंह की अध्यक्षता में शारीरिक दूरी बनाकर अनुमंडल प्रक्षेत्र के थानाध्यक्षों की बैठक हुई। जिसमें अपराध नियंत्रण, लंबित कांडों के निष्पादन, वैश्विक कोरोना महामारी को लेकर हर व्यक्ति को मास्क लगाने के लिए जागरूक करने, चोरी छिपे शराब बिक्री करने वाले को गिरफ्तार कर जेल भेजने, वाहन चेकिग व सर्च अभियान चलाने, दागी की नियमित जांच किए जाने का निर्देश दिया।

बैठक में डीएसपी ने थानाध्यक्षों को अपराध नियंत्रण व विधि व्यवस्था शांति बनाए रखने तथा लंबित कांडों को प्राथमिकता के आधार पर त्वरित निष्पादन करने, विभिन्न कांडों के वारंटी व फरार अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेजने का निर्देश दिया। बैठक में पुलिस निरीक्षक राजेश कुमार, पुनि सह थानाध्यक्ष महेन्द्र कुमार सिंह, अड़ेर के थानाध्यक्ष राजकिशोर कुमार ,मधवापुर के अनिल कुमार, विस्फी के उमेश पासवान, साहरघाट के सुरेन्द्र पासवान सहित सभी थानाध्यक्ष मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी