पेट्रोल पंप संचालक हत्याकाड में दो को पुलिस ने उठाया

मधुबनी। सकरी थाना क्षेत्र के बलिया बेलाम स्थित पेट्रोल पंप सुनैना किसान सेवा केन्द्र के संचालक धनंजय झा हत्या काड में पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 20 Dec 2019 11:05 PM (IST) Updated:Fri, 20 Dec 2019 11:05 PM (IST)
पेट्रोल पंप संचालक हत्याकाड में दो को पुलिस ने उठाया
पेट्रोल पंप संचालक हत्याकाड में दो को पुलिस ने उठाया

मधुबनी। सकरी थाना क्षेत्र के बलिया बेलाम स्थित पेट्रोल पंप सुनैना किसान सेवा केन्द्र के संचालक धनंजय झा हत्या काड में पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार शुक्त्रवार देर रात तक चली छापेमारी में पुलिस ने दो लोगों को उठाया है। उनके पास से पुलिस को घटना में प्रयुक्त काले रंग की अपाचे मोटरसाइकिल, पिस्तौल व जिंदा कारतुस बरामद की गई है। सकरी थाना काड संख्या 196/19 के मामले में एसपी डा. सत्यप्रकाश के द्वारा सदर डीएसपी कामनी बाला के नेतृत्व में गठित विशेष टीम घटना के दिन से ही मामले की तहकिकात में लगातार लगी है । सर्किल इंस्पेक्टर देवेन्द्र कुमार, सकरी थानाध्यक्ष अशोक कुमार ,पंडौल थानाध्यक्ष अनोज कुमार व रहिका थानाध्यक्ष लगातार मामले की तहकिकात में लगे हुए हैं ।पकड़े गए युवकों से पुलिस पुछताछ कर रही है , साथ ही उन दोनों के बयान पर अन्य अभियुक्तों की गिरप्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है । सुत्रों की मानें तो उक्त घटना में दरभंगा, मुजफ्फरपुर , सीतामढ़ी व समस्तीपुर के अपराधिक प्रवृति के युवकों का पूरा गैंग शामिल है । सुत्रों की मानें तो शनिवार को दोपहर बाद पंप संचालक हत्याकाड के अभियुक्तों के संग मामले का उद्भेदन करते हुए पुलिस अधिक्षक प्रेस वार्ता करेगें।

ज्ञातंव्य हो की सोमवार को दिन के बारह बजे अपराधियों ने बलिया बेलाम में पेट्रोल पंप संचालक धनंजय कुमार झा की गोली मार हत्या उस वक्त कर दी गई जब वे अपनी मोटर साइकिल से रैयाम स्थित स्टेट बैंक छह लाख रुपये जमा करने जा रहे थे । अपराधियों ने उनके सीने मे दो गोली मार रुपये लूटकर भाग निकले थे। गोली लगते ही धनंजय झा की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई थी। इसके बाद आक्त्रोशित लोगों ने रैयाम थाना में तोड़ फोड़ व आगजनी की घटना को अंजाम दिया था ।

chat bot
आपका साथी