डीएम समेत अफसरों, कर्मियों ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवंतीपोर के पास गोरीपोरा में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमला में शहीद हुए जवानों को जिले के आला अधिकारियों एवं समाहरणालय कर्मियों समेत कई अन्य कार्यालयों के पदाधिकारियों व कर्मियों ने शुक्रवार को श्रद्धांजलि अर्पित किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 11:14 PM (IST) Updated:Fri, 15 Feb 2019 11:14 PM (IST)
डीएम समेत अफसरों, कर्मियों ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि
डीएम समेत अफसरों, कर्मियों ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

मधुबनी। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर अवंतीपोर के पास गोरीपोरा में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमला में शहीद हुए जवानों को जिले के आला अधिकारियों एवं समाहरणालय कर्मियों समेत कई अन्य कार्यालयों के पदाधिकारियों व कर्मियों ने शुक्रवार को श्रद्धांजलि अर्पित किया। समाहरणालय परिसर में जिला पदाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक की अध्यक्षता में समाहरणालय परिसर में शुक्रवार को गमगीन माहौल में देश के सपूत वीर शहीदों को श्रद्धांजलि देने हेतु एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित पदाधिकारियों एवं कर्मियों ने दो मिनट का मौन रखकर शहीद जवानों की आत्मा की शांति एवं शोककुल परिवारों को दुख की इस घड़ी में असीम धैर्य प्रदान करने हेतु ईश्वर से प्रार्थना की गई। इस अवसर पर जिला पदाधिकारी शीर्षत कपिल अशोक ने जिले के सभी पदाधिकारियों एवं कर्मचारियों से एक दिन का वेतन सैनिक सहायता कोष में दान देने का अनुरोध किया।

इस श्रद्धांजलि सभा में अपर समाहर्ता दुर्गानंद झा, उप विकास आयुक्त अजय कुमार ¨सह, जिला परिवहन पदाधिकारी सुजीत कुमार, उप निर्वाचन पदाधिकारी विकाश कुमार, सदर अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी सुनील कुमार झा, जिला आपूर्ति पदाधिकारी अशोक कुमार त्रिपाठी, जिला भू-अर्जन पदाधिकारी मो. अतिकुद्दीन, जिला पंचायत प्रशाखा के प्रभारी प्रधान लिपिक जकी अहमद, लिपिक आदित्य कुमार, राजेन्द्र नाथ कर्ण, संजय पासवान, नाजिर वीरेन्द्र कुमार ¨सह, जिला निर्वाचन शाखा के प्रधान लिपिक ओम प्रकाश गुप्ता, नाजिर अशोक कुमार, लिपिक उदय कुमार, पप्पू पंडित, कमलेश कुमार, सामान्य शाखा की मीरा कुमारी, सुरेन्द्र कुमार, शैलेन्द्र कुमार, जिवनेश्वर यादव समेत समाहरणालय के विभिन्न शाखाओं के कर्मियों ने भाग लिया। इसके अलावा जिला मुख्यालय स्थित कई अन्य कार्यालयों के पदाधिकारियों व कर्मियों ने भी भाग लिया।

chat bot
आपका साथी