युवक की हत्या, आरोपित ने दी केस हटाने की धमकी

मधुबनी। जयनगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर शव को फेंक दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 May 2020 11:02 PM (IST) Updated:Sun, 03 May 2020 06:14 AM (IST)
युवक की हत्या, आरोपित ने दी केस हटाने की धमकी
युवक की हत्या, आरोपित ने दी केस हटाने की धमकी

मधुबनी। जयनगर थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक युवक की हत्या कर शव को फेंक दिया। पुलिस ने नेपाली रेल लाइन के चेन संख्या 57 के पास से शुक्रवार को एक खेत से शव बरामद किया। युवक की पहचान जयनगर आनंदपुर मुहल्ला निवासी दिनेश राम के पुत्र राजेश राम उर्फ गुज्जर के रूप में की गई। युवक की हत्या बेरहमी से की गई है। शरीर पर जख्म के कई निशान पाए गए हैं। मृत युवक की मां अनिता देवी के बयान पर जयनगर राजपुताना निवासी विक्रम सिंह, आनन्दपुर निवासी इंदल यादव समेत छह लोगों पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

दर्ज प्राथमिकी के अनुसार विक्रम सिंह और इंदल यादव गुरुवार की शाम सात बजे मोटरसाइकिल से उसके घर आकर राजेश राम उर्फ गुज्जर को काम के बहाने बुलाकर ले गया। रात में उसकी खोजबीन भी की गई। सुबह में एक शव मिलने की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंचे तो उसकी पहचान की गई। मृत युवक की मां के मुताबिक पूर्व में यूनियन टोला निवासी शत्रुघ्न पासवान, सिधु पासवान, उसराही निवासी राहुल यादव एवं जयनगर निवासी शनि सिंह घर पर आकर भी धमकी दे चुके थे। इस कारण सभी छह आरोपितों पर हत्या करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। जयनगर अपर थानाध्यक्ष एस एन सारंग ने बताया कि मृत युवक की मां के बयान पर सभी छह आरोपितों पर प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी हेतु छापेमारी अभियान प्रारंभ कर दी गई है। हत्या का कारण आपसी विवाद बताया जा रहा है।

इस बीच शनिवार को हत्यारोपितों में से एक विक्रम सिंह युवक के घर पहुंचा। पहले उसने राजेश के पिता को 40 हजार रुपये का लालच देकर प्राथमिकी वापस लेने को कहा। ऐसा नहीं करने पर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। घर को लोगों द्वारा शोर मचाने पर ग्रामीण जुट गए। इसके बाद विक्रम सिंह मोटरसाइकिल छोड़कर वहां से भाग गया।

chat bot
आपका साथी