फाइनल में मधुबनी सदर की टीम ने दर्ज कराई शानदार जीत

झंझारपुर स्थित ललित-कर्पूरी स्टेडियम में आयोजित अनुमंडल स्तरीय टी -20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में मधुबनी सदर की टीम ने फुलपरास अनुमंडल की टीम को 6 विकेट से हराकर शील्ड व इनामी राशि पर कब्जा जमा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jan 2019 11:25 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jan 2019 11:25 PM (IST)
फाइनल में मधुबनी सदर की टीम ने दर्ज कराई शानदार जीत
फाइनल में मधुबनी सदर की टीम ने दर्ज कराई शानदार जीत

मधुबनी। झंझारपुर स्थित ललित-कर्पूरी स्टेडियम में आयोजित अनुमंडल स्तरीय टी -20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में मधुबनी सदर की टीम ने फुलपरास अनुमंडल की टीम को 6 विकेट से हराकर शील्ड व इनामी राशि पर कब्जा जमा लिया। ट्रॉफी प्रदान करते हुए विधायक गुलाब यादव ने कहा कि झंझारपुर के स्टेडियम के सौंदर्यीकरण और उत्थान के लिए सरकार से पत्राचार करने की बात कही। साथ ही बताया कि यहां के खेल प्रेमी एवं खिलाड़ी निराश न हों। हमसे जो बन पड़ेगा करेंगे। यही कारण है कि यहां युवाओं की भावना को देखते हुए उद्घाटन और समापन के दिन मैदान में मौजूद रहा। कभी यहां क्रिकेट टूर्नामेंट होता था। किसी कारण बंद हुआ। अब भव्यता के साथ अनवरत चलता रहेगा।

इस टूर्नामेंट में दर्शकों को चीयर्स ग‌र्ल्स का भी मिला मनोरंजन:

ग्रामीण स्तर की क्रिकेट प्रतियोगिता में मैदान में चियर्स ग‌र्ल्स का प्रदर्शन यहां के लोग अब तक टीवी पर ही देखते थे। अपनी आंखों से चियर्स ग‌र्ल्स को प्रत्येक चौके-छक्के और आउट होने पर थिरकते देखना लुभावना था। लोगों ने प्रत्येक मैच में चीयर्स ग‌र्ल्स के जलवे का जमकर लुफ्त उठाया। इस मुकाबला में सुरेंद्रनारायण ¨सह एवं अमित रंजन अंपायर थे। इस समारोह में उपस्थित लोगों में नपं अध्यक्ष उषा देवी, पप्पु यादव, अशोक ¨सह, अनिल मंडल, अरुण यादव, संजीव महाजन, कन्हैया राय, किरण यादव, रेजाउद्दीन, अनूप कश्यप, मो. कलाम, फुलदेव यादव, संतोष कुमार, डॉ. दिलीप, मो. नईम, फुलहसन अंसारी, राजेंद्र प्रसाद, महेश केजरीवाल, अंजार अहमद, विजय ¨सह, सुभाष केजरीवाल, सीताराम राम, रमेश राय आदि थे।

chat bot
आपका साथी