मधुबनी: शराब बेचने से मना किया तो एक ग्रामीण को मार दी गोली, घायल का भाई चोरी-छिपे गांव में बेचता था दारू

रविवार शाम ग्रामीणों ने गांव में चोरी-छिपे शराब की ब्रिकी करने वाले दो लोगों को गांव में आने से मना किया था। इस बात को लेकर शराब धंधेबाज और ग्रामीणों के बीच नोकझोंक भी हुई थी। देर रात धंधेबाजों ने गांव में सोते हुए हरिदेव राय को गोली मार दी।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 01 May 2023 03:15 PM (IST) Updated:Mon, 01 May 2023 03:15 PM (IST)
मधुबनी: शराब बेचने से मना किया तो एक ग्रामीण को मार दी गोली, घायल का भाई चोरी-छिपे गांव में बेचता था दारू
गांव में शराब लाने से मना करने पर शराब माफियाओं ने हरिदेव राय को मार दी गोली, हालत गंभीर।

 जागरण संवाददाता, मधुबनी: जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र के सुखवासी गांव में शराब लाने से मना करने पर शराब माफियाओं ने गांव के 55 वर्षीय हरिदेव राय को गोली मार दी, जिसमें वह बुरी तरह घायल हो गए। मधुबनी के जिला अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। हालत गंभीर बताई जा रही है।

घायल हरिदेव के एक भाई  ब्रह्मदेव राय की शराब धंधेबाजों के साथ सांठगांठ थी और वह गांव में चोरी-छिपे शराब बेचता था। रविवार शाम ग्रामीणों ने गांव में चोरी-छिपे शराब की ब्रिकी करने वाले दो लोगों को गांव में आने से मना किया था। इस बात को लेकर शराब धंधेबाज और ग्रामीणों के बीच नोकझोंक भी हुई थी। उस वक्त धंधेबाज चला गया। देर रात धंधेबाजों ने गांव में सोते हुए हरिदेव राय को गोली मार दी और फरार हो गए।

गंभीर रूप से जख्‍मी हरिदेव अमात को इलाज के लिए उमगांव सीएचसी लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद मधुबनी के सदर अस्पताल और फिर डीएमसीएच में ले जाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने जख्मी के भाई ब्रह्मदेव राय के पास से 30 बोतल शराब जब्त करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इसके अलावा, शराब माफियाओं ने 109 शराब की बोतलें फेंकी थी, उन्‍हें जब्त कर दो शराब माफियाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। थानाध्यक्ष अनोज कुमार ने बताया कि जख्मी के बयान पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी