मांगों को लेकर एलआइसी अभिकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

मधेपुरा। लाइफ इंशोरेंश एजेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रव्यापी आह्वान पर विभिन्न मा

By JagranEdited By: Publish:Thu, 31 Jan 2019 07:21 PM (IST) Updated:Thu, 31 Jan 2019 07:21 PM (IST)
मांगों को लेकर एलआइसी अभिकर्ताओं ने किया प्रदर्शन
मांगों को लेकर एलआइसी अभिकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

मधेपुरा। लाइफ इंशोरेंश एजेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के राष्ट्रव्यापी आह्वान पर विभिन्न मांगों के समर्थन में भारतीय जीवन बीमा निगम के स्थानीय शाखा के अभिकर्ताओं ने गुरूवार को विश्राम दिवस के रूप में मनाते हुए शाखा कार्यालय के सामने धरना दिया।

धरना पर बैठे अभिकर्ताओं ने बीमाधारकों से अपील किया कि अभिकर्ताओं के आंदोलन को आगे बढ़कर अपना समर्थन दे। धरना कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे अभिकर्ता संघ के सचिव र¨वद्र कुमार ने कहा कि बीमाधारकों को दी जानो वाली बोनस में वृद्धि लिया जाए। साथ ही एलआईसी प्रीमियम तथा विलंब फाइन पर ली जाने वाली जीएसटी को खत्म किया जाए। इसके अलावा कालातीत पॉलिसी को पुन: चालू करने की समय-सीमा पांच वर्ष किया जाए एवं सभी अभिकर्ताओं को मेडिक्लेम की सुविधा प्रदान की जाए। अभिकर्ताओं ने ग्रेच्युटी की रकम में वृद्धि करने, कमीशन पर पुनर्विचार करने आदि की मांग भी की। सचिव ने कहा कि मांगों के समर्थन में संघ के द्वारा चरणबद्ध तरीके से आंदोलन किया जा रहा है। जो आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि मांगें पूरी होने तक अभिकर्ता संघ चट्टानी एकता के साथ आंदोलन को बीमाधारक के सहयोग से आगे बढ़ाता रहेगा।

धरना कार्यक्रम की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष ज्ञानचंद रस्तोगी ने किया। धरना कार्यक्रम में उपाध्यक्ष अर¨वद कुमार, कोषाध्यक्ष अनिल कुमार झा, संगठन मंत्री अली राजा, आरपी मंडल, रणवीर ¨सह, मंडल संगठन सचिव संजय कुमार ¨सह, कृष्ण कुमार ¨सह, कैलाश साह, संयुक्त सचिव शंकर कुमार ¨सह, प्रीतम कुमार, वकील कुमार, बिमल कुमार सहित अन्य अभिकर्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी