भूकंप से मची अफरा-तफरी, क्षति

संवाद सहयोगी, मधेपुरा : अचानक आये भूकंप के झटके से मुख्यालय में अफरा तफरी मच गई। झटका महसूस करते ही

By Edited By: Publish:Sun, 26 Apr 2015 12:59 AM (IST) Updated:Sun, 26 Apr 2015 12:59 AM (IST)
भूकंप से मची अफरा-तफरी, क्षति

संवाद सहयोगी, मधेपुरा : अचानक आये भूकंप के झटके से मुख्यालय में अफरा तफरी मच गई। झटका महसूस करते ही लोग अपने-अपने घरों, दुकानों एवं कार्यालयों से बाहर निकल कर भागने लगे। थोड़ी देर के लिए लोग पूरी तरह से सहम गए। सदर अस्पताल में चिकित्सक, कर्मी एवं रोगी भी अपने अपने वार्ड से भागना प्रारंभ कर दिया। भूकंप के झटके से मुख्यालय में मामूली क्षति हुई है।

तेज भूकंप के झटके से लोग पूरी तरह भयभीत हो गए। थोड़ी-थोड़ी देर पर रूक-रूककर आ रहे झटके से लोगों में काफी डर समाया रहा। मुहल्ले में लोग अपने अपने परिवार के साथ एकत्रित हो बैठे अगले झटके का इंतजार करते देखे गए ताकि झटका आने पर एक साथ घर से बाहर भाग सके। भूकम्प के झटके में सिविल सर्जन कार्यालय का दीवार दरक गया है। सिविल सर्जन सहित कार्यालय के कर्मी दीवार में दरार पड़ते देखकर डर से कार्यालय छोड बाहर भागे।

आजाद नगर वार्ड नं.-12 निवासी शिवेन्द्र यादव का आवासीय घर का एक साइड का ईट की दीवार भूकंप के झटके में धाराशाही हो गया। वार्ड नं.-21 निवासी प्रो. किशोर कुमार सिंह के छत के उपर बना ईट का रेलिंग भूकंप के झटके में गिर गया। मनीष सर्राफ का स्टेशन चौक स्थित गोदाम का दीवाल झटके में गिर गया। भूकंप के झटके में हीरो मोटरसाइकिल शोरूम के प्रवेश गेट के उपर लगा शीश टूटकर गिर गया। इसके अलावे कई अन्य जगहों पर भी थोड़ी बहुत हानि हुई है।

chat bot
आपका साथी