Lakhisarai: छात्रा के प्यार में पागल शिक्षक पहले बीवी-बच्चे को छोड़कर भागा, अब जेल में की आत्महत्या की कोशिश

छात्रा को भगाने के आरोप में जेल में बंद एक शिक्षक ने आत्महत्या की कोशिश की। बताया जा रहा है कि शादीशुदा शिक्षक को छात्रा से प्रेम हो गया। फिर बीवी-बच्चे को छोड़ वह छात्रा के साथ फरार हो गया। छात्रा के स्वजन ने अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Sun, 15 Jan 2023 03:02 PM (IST) Updated:Sun, 15 Jan 2023 03:02 PM (IST)
Lakhisarai: छात्रा के प्यार में पागल शिक्षक पहले बीवी-बच्चे को छोड़कर भागा, अब जेल में की आत्महत्या की कोशिश
छात्रा को भगाने के मामले में मंडल कारा में बंद शिक्षक ने की खुदकशी का प्रयास, रेफर

लखीसराय, जागरण संवाददाता। लखीसराय के स्थानीय मंडल कारा में बंद एक शिक्षक ने रविवार को चादर से गला में फंदा लगाकर खुदकशी करने का प्रयास किया, जिसके बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि बड़हिया वार्ड नंबर 14 निवासी गौतम भारती पर शादीशुदा होने के बावजूद अपनी ही ट्यूशन की छात्रा को भगाने का आरोप है। आरोपित शिक्षक बड़हिया शिक्षांचल के प्राथमिक विद्यालय काली स्थान लक्ष्मीपुर में सहायक शिक्षक के तौर पर नौकरी करता था। शिक्षक पर छात्रा के घरवालों ने अपहरण का केस दर्ज कराया है।

खुदकुशी के दौरान गिरने से सिर में लगी चोट

बताया जा रहा है कि खुदकशी करने के दौरान ही शिक्षक सिर के बल जमीन पर गिर पड़ा। बेहोशी की अवस्था में इलाज के लिए सदर अस्पताल लखीसराय में भर्ती कराया गया। वहां प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए उसे पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया।

एक बच्चे का पिता है आरोपित शिक्षक

सदर अस्पताल के चिकित्सक अमित कुमार सिन्हा ने बताया कि कैदी के सिर में गंभीर अंदरूनी चोट लगी है। बड़हिया के वार्ड नंबर 14 के शिक्षक गौतम भारती पहले से शादीशुदा है। उसे एक पुत्र भी है। वह ड्यूटी के बाद ट्यूशन भी पढ़ाता था। ट्यूशन पढ़ाने के दौरान ही उसने 11वीं की स्थानीय एक छात्रा को प्रेम जाल में फांस लिया। 17 अगस्त 22 को शिक्षक गौतम भारती छात्रा को लेकर फरार हो गया।

अपहरण के आरोप में शिक्षक और उसकी मां गिरफ्तार

छात्रा के पिता ने शिक्षक एवं उसकी मां इंदु देवी के विरुद्ध बड़हिया थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया। बड़हिया थाना की पुलिस ने पिछले मंगलवार को शिक्षक को उसकी मां के साथ गिरफ्तार करते हुए छात्रा को बरामद कर लिया। पुलिस ने 164 के तहत बयान कराने के बाद छात्रा को उसके माता-पिता को सौंप दिया, जबकि शिक्षक एवं उसकी मां को जेल भेज दिया।

जेल के जिम में आत्महत्या की कोशिश की

छात्रा के साथ फरार होने के बाद से परिवार के लोगों का शिक्षक के साथ अच्छा संबंध नहीं था। साथ ही सामाजिक प्रतिष्ठा भी धूमिल हो गई थी। जेल जाने के बाद शिक्षक काफी तनाव में रह रहा था। रविवार को वह व्यायाम करने मंडल कारा स्थित जिम में गया। वहां चादर से गले में फंदा लगाकर खुदकशी का प्रयास किया। वहां मौजूद लोगों के बचाने का प्रयास करने के क्रम में वह गिर गया जिससे उसके सिर में गंभीर चोट लग गई।

समलैंगिक प्यार: 2 सहेलियां बेगूसराय में कोर्ट मैरिज करने पहुंचीं, खूब हुआ हंगामा, लोगों को याद आई चतरा की पूजा

Bihar Crime: तस्करों का कारनामा, हरियाणा से एंबुलेंस से शराब की तस्करी करते दो गिरफ्तार, 10 लाख का माल जब्त

chat bot
आपका साथी