कोरोना संक्रमण से युवक की मौत के बाद परिजनों से मिले सांसद

किशनगंज। क्षेत्र भ्रमण के दौरान बुधवार को सांसद डॉ. जावेद आजाद ने पोठिया प्रखंड क्षेत्र के अंतर्गत डूबानोची पंचायत के आमबाड़ी गांव पहुंच कर मृतक नुरूल होदा के शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 04 Jun 2021 08:52 PM (IST) Updated:Fri, 04 Jun 2021 08:52 PM (IST)
कोरोना संक्रमण से युवक की मौत 
के बाद परिजनों से मिले सांसद
कोरोना संक्रमण से युवक की मौत के बाद परिजनों से मिले सांसद

किशनगंज। क्षेत्र भ्रमण के दौरान बुधवार को सांसद डॉ. जावेद आजाद ने पोठिया प्रखंड क्षेत्र के अंतर्गत डूबानोची पंचायत के आमबाड़ी गांव पहुंच कर मृतक नुरूल होदा के शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधाया। इस क्रम में सांसद ने कहा कि दुख की इस विकट समय में हम आपके साथ है। सांसद ने नुरूल की असामयिक मौत पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना महामारी से मौत हुई है।

आपदा प्रबंधन विभाग से मिलने वाली अनुग्रह राशि का लाभ दिलाने के लिए उनके परिवार को हर संभव सहयोग किया जाएगा। मृतक नुरूल निहायत ही गरीब व्यक्ति थे। सिक्किम में रहकर वह ट्रक चलाता था जिससे उनके परिवार का भरण-पोषण होता था। उनके असामयिक मौत से अब परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है।

बताते चलें कि आमबाड़ी गांव निवासी ट्रक ड्राइवर नुरूल होदा कोरोना महामारी के चपेट में आने से सिक्किम के एक अस्पताल में इलाज के दौरान एक सप्ताह पूर्व मौत हो गई थी। जिसका शव अस्पताल प्रशासन द्वारा स्वजनों को सौंपने से इंकार कर दिया था। जिसकी सूचना स्वजनों ने सांसद डॉ जावेद आजाद, विधायक इजहारूल हुसैन तथा किशनगंज जिला प्रशासन को दी। वहीं सांसद, विधायक तथा जिला प्रशासन के द्वारा इस की सूचना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दी गई। मुख्यमंत्री ने इसपर तुरंत संज्ञान लेते हुए सिक्कीम के मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर नुरूल का शव स्वजनों को सौंपने की बात कही। इसके उपरांत सिक्किम प्रशासन द्वारा मृतक नुरूल होदा का शव स्वजनों को सौंपा गया। इस दौरान जिप सदस्य प्रतिनिधि सह कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इमरान आदिल तथा दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी