सामूहिक अवकाश पर रहे शिक्षकेत्तर कर्मचारी

खगड़िया। बिहार राज्य विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय कर्मचारी महासंघ, भागलपुर प्रक्षेत्र के आह्वान पर क

By Edited By: Publish:Wed, 02 Sep 2015 09:04 PM (IST) Updated:Wed, 02 Sep 2015 09:04 PM (IST)
सामूहिक अवकाश पर रहे शिक्षकेत्तर कर्मचारी

खगड़िया। बिहार राज्य विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय कर्मचारी महासंघ, भागलपुर प्रक्षेत्र के आह्वान पर कोसी कॉलेज के शिक्षकेत्तर कर्मचारी बुधवार से तीन दिवसीय हड़ताल पर चले गए हैं। इस दौरान वे सामूहिक अवकाश पर रहेंगे। साथ ही केएमडी कॉलेज, परबत्ता, केडीएस कॉलेज, गोगरी के शिक्षकेत्तर कर्मचारी भी सामूहिक हड़ताल पर हैं। परंतु, जानकारी अनुसार महिला महाविद्यालय के शिक्षकेत्तर कर्मी हड़ताल पर नहीं गए हैं।

इधर, कोशी कॉलेज के मुख्य द्वार पर शिक्षकेत्तर कर्मियों ने प्रदर्शन किया। हड़ताल से महाविद्यालय में पठन-पाठन कार्य प्रभावित हुआ है।

मौके पर विनोद कुमार सिंह ने कहा कि तृतीय एवं चतुर्थ वर्गीय कर्मियों को अतिशीघ्र प्रोन्नति दी जाए। वहीं चतुर्थ चरण के 67 कर्मचारियों को रिक्त पदों पर समायोजित करते हुए उनका वेतन भुगतान अविलंब किया जाए। वहीं शिक्षकेत्तर कर्मचारी संघ के सचिव मो. शमशाद अली ने कहा कि एसीपी के आधार पर दिए प्रोन्नति के आलोक में वेतन निर्धारण अविलंब किया जाए। वहीं एक माह के बकाये वेतन का भुगतान भी शीघ्र किया जाए। इस अवसर पर वेदभूषण सिंह, धर्मवीर कुमार सिंह, रंजीत कुमार, मो. खालिद नजमी, उमेश मालाकार, सुनील कुमार यादव आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी