अवैध संबंध में पड़ी डांट तो घर छोड़ भागी पत्नी, 20 दिन बाद लौटकर पति पर उड़ेल दिया एसिड

बिहार के कटिहार जिले में अवैध संबंध के विरोध में पति पर पत्नी ने एसिड उड़ेल दिया। इसके पहले उनसे अपने पति के साथ मारपीट भी की। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गई है।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 08:53 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 04:21 PM (IST)
अवैध संबंध में पड़ी डांट तो घर छोड़ भागी पत्नी, 20 दिन बाद लौटकर पति पर उड़ेल दिया एसिड
अवैध संबंध में पड़ी डांट तो घर छोड़ भागी पत्नी, 20 दिन बाद लौटकर पति पर उड़ेल दिया एसिड

कटिहार, जेएनएन। बिहार के कटिहार में पत्नी के कथित अवैध संबंध का विरोध करना एक पति को महंगा पड़ गया। बदले में जो हुआ ये आपने कम ही सुना होगा। एक तो पत्नी बीस दिनों तक घर से फरार रही और जब लौटी तो उसने पति पर एसिड उड़ेल दिया। इसमें पति बुरी तरह से झुलस गया। ये कृत्य करने में पीड़ित की पत्नी अकेले नहीं रही, वारदात में आरोपित पत्नी की मां व बहन भी साथ रहीं। फिलहाल जख्मी पति का उपचार बरारी रेफरल अस्पताल में चल रहा है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है। 

किसी से था पत्नी का मिलना-जुलना, डांट पर बिफरी 

बताया जाता है कि यह घटना बरारी थाना क्षेत्र के सुजापुर में घटी है। पीड़ित पति संजय कुमार मंडल ने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी का किसी से अवैध संबंध चल रहा है। इस बात को लेकर उन्होंने कुछ दिन पहले पत्नी को डांटा था। इसको लेकर वह बीस दिनों से घर से कहीं चली गई थी।

पहले की मारपीट फिर एसिड फेंककर भागी

घायल पति ने बताया कि डांटने पर घर फरार हुई पत्नी भारती देवी के हफला में रहने की जानकारी उन्हें मिली थी। उन्होने बताया कि इधर शनिवार को मेरी पत्नी अपनी मां व बहन के साथ सुजापुर पहुंची और उनके साथ मारपीट करने लगी। साथ ही इसी क्रम में शरीर पर एसिड फेंक कर भाग गई। घटना के बाद अफरातफरी मच गई। बाद में स्वजनों द्वारा घायल को बरारी रेफरल अस्पताल लाया गया। इधर, घटना की सूचना मिलने पर बरारी थानाध्यक्ष संजय कुमार अस्पताल पहुंचे और पीड़ित का बयान लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि पति और पत्नी के विवाद में यह घटना घटी है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। इस मौके पर उप प्रमुख राजीव भारती एवं प्रमुख पति अरबिंद कुमार ने भी अस्पताल पहुंच पीड़ित का हाल लिया।

chat bot
आपका साथी