कुदरा रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी से कटकर वृद्ध की मौत

कैमूर। कुदरा रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी से कटकर बच्चू लाल साह निवासी बड़का रामडिहरा की मौत हो गई। यह घटना मंगलवार की रात करीब 215 बजे रेलवे स्टेशन के पश्चिमी केबिन के पास घटी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 08 Apr 2020 10:17 PM (IST) Updated:Wed, 08 Apr 2020 10:17 PM (IST)
कुदरा रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी से कटकर वृद्ध की मौत
कुदरा रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी से कटकर वृद्ध की मौत

कैमूर। कुदरा रेलवे स्टेशन के पास मालगाड़ी से कटकर बच्चू लाल साह निवासी बड़का रामडिहरा की मौत हो गई। यह घटना मंगलवार की रात करीब 2:15 बजे रेलवे स्टेशन के पश्चिमी केबिन के पास घटी। स्थानीय लोगों ने बताया कि बच्चू लाल साह वर्तमान समय में कुदरा प्रखंड मुख्यालय के समीप लालापुर में अपने मकान में रहते थे। लॉकडाउन होने के बावजूद वह किस कारण से रात में रेल लाइन के पास आए यह ज्ञात नहीं हो सका है।

रेल सूत्रों ने बताया कि रात के करीब 2:00 बजे एक आदमी को लाठी पकड़े हुए रेल लाइन के पास देखा गया था। कुछ समय बाद पता चला कि मालगाड़ी की चपेट में आने की वजह से किसी की मौत हो गई है। स्टेशन मास्टर अजय कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही जीआरपी थाना सासाराम को इसकी जानकारी दी गई। बुधवार की सुबह में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जीआरपी थानाध्यक्ष लल्लू सिंह ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया है।

chat bot
आपका साथी