घायल पीड़िता से मिली चाइल्ड हेल्पलाइन टीम

जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र निवासी व छेड़खानी का विरोध करने में गिरकर घायल किशोरी से शनिवार को चाइल्ड हेल्प लाइन की टीम ने सदर अस्पताल में मिलकर घटना के संबंध में विस्तार से जानकारी ली।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Oct 2019 12:05 AM (IST) Updated:Sun, 13 Oct 2019 06:11 AM (IST)
घायल पीड़िता से मिली चाइल्ड हेल्पलाइन टीम
घायल पीड़िता से मिली चाइल्ड हेल्पलाइन टीम

जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र निवासी व छेड़खानी का विरोध करने में गिरकर घायल किशोरी से शनिवार को चाइल्ड हेल्प लाइन की टीम ने सदर अस्पताल में मिलकर घटना के संबंध में विस्तार से जानकारी ली। साथ ही पीड़िता व उसके परिजनों को हरसंभव सहयोग देने का भरोसा दिलाया। घटना को अंजाम देने वालों के बारे में पूछे जाने पर किशोरी ने उनका नाम व पता की जानकारी न होने की बात कही। लेकिन यह भी कहा कि अगर आरोपित सामने आएंगे तो वह पहचान लेगी।

टीम में काउंसलर साधना गुप्ता, समन्वयक ओमकार गौतम व राकेश कुमार आदि शामिल है। किशोरी की सुरक्षा व्यवस्था में सिपाही गरिमा सुधा मौजूद थी। उधर, घटना की सूचना मिलने पर वाराणसी में मजदूरी कर रहे किशोरी के पिता की माने तो एक माह पूर्व भी घर से किशोरी को बाइक पर बैठा कर भागने का प्रयास किया गया था। लेकिन विरोध करने पर वह बाइक से गिर कर घायल हो गई थी। उसका इलाज कराया गया था। उस समय गांव के लोगों के कहने पर पुलिस में सूचना नहीं दी गई थी। क्योंकि यह कृत्य गांव में स्थित अपने ननिहाल में रहने वाले युवक ने किया था। वह चांद के केसरी गांव का निवासी है। हांलाकि इस संबंध में घायल किशोरी के बयान पर महिला थाना में तीन अज्ञात युवकों के विरुरद्ध प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले का खुलासा करने में जुट गई है। इसकी पुष्टि महिला थाना के थानाध्यक्ष संजय कुमार ने की।

उल्लेखनीय है कि प्राथमिकी में भी किशोरी ने बीते गुरुवार की रात शौच जाते समय अज्ञात तीन युवकों द्वारा मुंह बाध कर बाइक से ले जाने व छेड़खानी का विरोध करने पर अधौरा थाना क्षेत्र के तेलहाड़ कुंड के पास धक्का देकर गिराने की बात लिखी है। वैसे सूत्रों की माने तो घटना के संबंध में पुलिस कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी