ग्रामीणों ने एक पशु तस्कर को पकड़ पुलिस को सौंपा

थाना क्षेत्र के दुर्गावती-हाटा पथ पर मनोहरपुर के पास रविवार को ग्रामीणों ने एक पशु तस्कर को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पशु तस्कर मवेशियों को पिकअप वैन में भर कर ले जा रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 Mar 2019 10:22 PM (IST) Updated:Mon, 01 Apr 2019 06:43 AM (IST)
ग्रामीणों ने एक पशु तस्कर को पकड़ पुलिस को सौंपा
ग्रामीणों ने एक पशु तस्कर को पकड़ पुलिस को सौंपा

थाना क्षेत्र के दुर्गावती-हाटा पथ पर मनोहरपुर के पास रविवार को ग्रामीणों ने एक पशु तस्कर को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। पशु तस्कर मवेशियों को पिकअप वैन में भर कर ले जा रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार, मनोहरपुर के समीप दक्षिण की तरफ पिकअप ने बाइक को ठोकर मार दी। पिकअप में 14 मवेशियों को क्रूरता से बांध कर तिरपाल से ढंका गया था। ग्रामीण बंदन साह, उमेश सिंह आदि ने पिकअप को रोक कर पुलिस को सूचना दी। इस दौरान एक निकला जबकि दूसरे को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। पकड़ा गए तस्कर की पहचान रोहतास जिले के नगर थाना क्षेत्र के किला मोहल्ला निवासी भोला कुमार सोनी के रूप में की गई। जिसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

दो पशु तस्कर गिरफ्तार

संसू, दुर्गावती : रविवार रात दुर्गावती-ककरैत घाट पथ में बहेरा के समीप पुलिस ने पिकअप से छह मवेशियों को बरामद किया। वहीं, दो पशु तस्करों को गिरफ्तार किया। जिसमें दो मवेशियों की मौत हो गई, हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। पकड़े गए आरोपित यूपी के वाराणसी जिले के रोहनियां थाना क्षेत्र के धमहापुर-हरगतपुर के निवासी रमेश पटेल व सुग्रीव पटेल बताए गए है। प्रभारी थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि बरामद मवेशियों को क्षेत्र के पशु मेके के मालिक को सौंप दिया गया है। जबकि दोनों पिकअप को जब्त कर थाने लाया गया। मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है।

chat bot
आपका साथी