Move to Jagran APP

Chirag Paswan: हाजीपुर में चिराग के सामने उतरी एक और पार्टी, चुनाव जीतने का कर दिया दावा; क्या मिलेगी टक्कर?

Bihar Politics बिहार की हाजीपुर लोकसभा सीट पर मुकाबला दिलचस्प होता जा रहा है। यहां पर एक और पार्टी ने उम्मीदवार खड़ा कर दिया है। दरअसल राष्ट्रीय अपना दल ने हाजीपुर में कृष्ण मोहन पासवान को उम्मीदवार बना दिया है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कृष्ण मोहन पासवान को बधाई दी और संकल्प लिया कि हम हर हालत में चुनाव लड़ेंगे और चुनाव जीतेंगे।

By Abhishek shashwat Edited By: Sanjeev Kumar Published: Sun, 28 Apr 2024 09:40 AM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 09:40 AM (IST)
चिराग पासवान के सामने उतरी एक और पार्टी (जागरण)

 जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Bihar Politics News Hindi: बिहार की हाजीपुर सीट पर चिराग पासवान (Chirag Paswan) के सामने एक और पार्टी ने अपना उम्मीदवार उतार दिया है। राष्ट्रीय अपना दल ने कृष्ण मोहन पासवान को हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है।

loksabha election banner

  राष्ट्रीय अपना दल के जिला कार्यालय में शनिवार को जिलाध्यक्ष कृष्ण मोहन पासवान के नेतृत्व में एक बैठक हुई। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय प्रभारी बीएन चतुर्वेदी उपस्थित हुए। इन्होंने बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देते हुए कृष्ण मोहन पासवान को हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी का उम्मीदवार घोषणा करते हुए पार्टी का टिकट दिया।

चुनाव जीतने का कर दिया दावा

इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय अपना दल के उत्तर बिहार प्रभारी राज किशोर सिंह, प्रदेश अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ प्रियंका, जिला उपाध्यक्ष सुनील कुमार एवं आरती कुमारी सहित पार्टी के कई कार्यकर्ता उपस्थित थे। पार्टी कार्यकर्ताओं ने कृष्ण मोहन पासवान को बधाई दी और संकल्प लिया कि हम तन मन धन से चुनाव लड़ेंगे और चुनाव जीतेंगे।

  

पिता की कसम खाकर चिराग ने आरक्षण को लेकर कही बड़ी बात

बिहार के अररिया में चिराग पासवान ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं अपने पापा रामविलास पासवान की कसम खाकर कहता हूं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रहते आरक्षण कभी नहीं हटेगा। उन्होंने कहा कि बिहार में पीएम मोदी की लहर है और हमलोग 400 से अधिक सीट जीतने वाले हैं।

ये भी पढ़ें

Prashant Kishor: बिहार का पैसा कहां जा रहा है? प्रशांत किशोर ने समझा दिया पूरा हिसाब, कहा- बहुत बड़ा खेला हो रहा

Purnia News: पूर्णिया में कोई राम-राम तो कोई प्रणाम कह निकल गए, इस बार जाति के ठेकेदार भी खा जाएंगे गच्चा



Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.