Move to Jagran APP

Bihar Crime News : अधिवक्ता व उनके भाई के बंद घर से बदमाशों ने कैश समेत दस लाख की संपत्ती उड़ाई

अधिवक्ता और उनके भाई के बंद घर से बदमाशों ने कैश समेत दस लाख की संपत्ती उड़ाई है। यह घटना पटना जिले मसौढ़ी की है। बदमाशों ने मकान की चहारदीवारी के सहारे छत से मकान के भीतर प्रवेश किया और अधिवक्ता के मकान का तीन कमरे का ताला तोड़कर व कमरे मे पड़े आलमीरा को तोड 60 हजार नकदी समेत दस लाख का आभूषण व कीमती कपड़े ले लिया।

By Nagendra Kumar Singh Edited By: Mukul Kumar Published: Sun, 28 Apr 2024 11:19 AM (IST)Updated: Sun, 28 Apr 2024 11:19 AM (IST)
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, मसौढी।  थाना के तारेगनाडीह मोहल्ला निवासी एक अधिवक्ता व उनके भाई के बंद घर में घुसकर बदमाशों ने कैश समेत दस लाख का आभूषण गायब कर दिया। घटना की जानकारी स्वजनों को उस वक्त हुई जब वे घर पहुंचे। इस संबंध में थाना में अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी की गई है।

loksabha election banner

इधर, पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। मिली जानकारी के मुताबिक, बीते गुरूवार को अधिवक्ता का परिवार बगाही व उनके भाई का परिवार अपने भांजे की शादी में सिमरियावां गए थे।

इधर, बंद घर को देख गुरुवार की रात ही बदमाशों ने मकान की चहारदीवारी के सहारे छत से मकान के भीतर प्रवेश किया और अधिवक्ता के मकान का तीन कमरे का ताला तोड़कर व कमरे मे पड़े आलमीरा को तोड़ 60 हजार कैश समेत दस लाख का आभूषण व कीमती कपड़े ले लिया।

दो कमरे का ताला तोड़ नकदी समेत आभूषण भी ले लिया

इसके बाद सुनील दत्त शर्मा के दो कमरे का ताला तोड़ कैश समेत आभूषण भी ले लिया। उसके बाद छत के सहारे ही चहारदीवारी से होकर निकल भागे।

जब परिवार के सदस्य शादी समारोह से घर लौटें और घर के अंदर प्रवेश किए तो उन्हें घटना की जानकारी हुई। बाद में शनिवार की शाम अधिवक्ता कौशलेंद्र कुमार के पुत्र आशीष सोनभद्र ने इस संबंध में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी की।

शराब बेचने के मामले में एक गिरफ्तार

बाढ़ के बेलछी प्रखंड के कबीरचक गांव से शराब बेचने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार व्यक्ति का नाम कारू कुमार बताया जाता है, जो कबीर चक का निवासी है।

बताया जाता है कि पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी कारू कुमार शराब बेचने का कार्य करता है, जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी करते हुए रंगे हाथ 1 लीटर शराब के साथ उसे गिरफ्तार कर लिया और आगे की कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics : 'पुरखों की संपत्ति जब्त कर...', इस BJP सांसद ने बताई कांग्रेस की मंशा; लालू के भी रहे हैं करीबी

Jharkhand Politics : इन 11 सीटों पर केवल दो समुदायों का दबदबा, आकर्षित करने में लगे जुटे रणनीतिकार; कैसे बनेगी बात?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.