एनआरसी एवं सीएए के समर्थन में जनसंवाद कार्यक्रम

जमुई। भारतीय जनता पार्टी द्वारा बुधवार को गिद्धौर बाजार के लार्ड मिटो टावर परिसर में एनआरसी एवं सीएए के समर्थन में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 15 Jan 2020 06:11 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jan 2020 06:07 AM (IST)
एनआरसी एवं सीएए के समर्थन में जनसंवाद कार्यक्रम
एनआरसी एवं सीएए के समर्थन में जनसंवाद कार्यक्रम

जमुई। भारतीय जनता पार्टी द्वारा बुधवार को गिद्धौर बाजार के लार्ड मिटो टावर परिसर में एनआरसी एवं सीएए के समर्थन में जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष रंजीत साव ने की।

इस मौके पर जनसंवाद कार्यक्रम में मौजूद मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष कन्हैया सिंह ने कहा कि मोदी सरकार ने नागरिकता संशोधन कानून बनाकर गांधी जी को सच्ची श्रंद्धाजलि दी है। आरएसएस कार्यकर्ता डॉ. संजय मंडल ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून से धार्मिक आधार पर पाकिस्तान से प्रताड़ना का शिकार हो भारत आए लगभग 65 प्रतिशत दलित शरणार्थी को नागरिकता मिलेगी। यह कानून किसी की नागरिकता छीनने के लिए नहीं बना है। भाजपा नेता शंभु कुमार केशरी ने कहा कि आप लोग विपक्षी पार्टियों के दुष्प्रचार पर ध्यान न दें। सरकार ने देश हित में यह मानवीय पहल की है। कार्यक्रम को वरिष्ठ भाजपा नेता शैलेन्द्र तिवारी, कृष्णनंदन सिंह, जनसंवाद प्रभारी विनय कुमार पांडेय, सुरेंद्र यादव, अजय पासवान, कल्याण सिंह, कुणाल सिंह, भोला पांडेय, संजय मंडल, बलराम सिंह ने भी संबोधित किया। इस मौके पर नरेश सिंह चौहान, भेदी राय, ज्ञान प्रकाश सिंह, पप्पू सिंह भदौरिया समेत दर्जनों ग्रामीण मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी