फाइनल में घुठिया-बी ने ए को किया पराजित

जमुई। सरौन खेल मैदान पर चल रहे अंतरप्रांतीय आजाद हिद क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल रविवार को घुठिया-ए और घुठिया-बी टीम के बीच खेला गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 05:42 PM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 06:16 AM (IST)
फाइनल में घुठिया-बी ने ए को किया पराजित
फाइनल में घुठिया-बी ने ए को किया पराजित

जमुई। सरौन खेल मैदान पर चल रहे अंतरप्रांतीय आजाद हिद क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल रविवार को घुठिया-ए और घुठिया-बी टीम के बीच खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए घुठिया-ए टीम ने कप्तान बिट्टू कुमार के नेतृत्व में 12 ओवर में 81 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी घुठिया-बी टीम ने कप्तान अखिलेश कुमार के नेतृत्व में एक विकेट खोकर 82 रन बनाते हुए लक्ष्य को हासिल कर लिया।

मुख्य अतिथि विधायक सावित्री देवी ने विजेता टीम को सात हजार नकद और ट्रॉफी तथा उपविजेता टीम को तीन हजार नकद और ट्रॉफी देकर सम्मानित किया। वहीं तृतीय और चतुर्थ स्थान पर रही टीमों को भी एक-एक हजार देकर सम्मानित किया गया। फाइनल में बेहतर प्रदर्शन के लिए महेन्द्र कुमार को मैन आफ द मैच और पूरे प्रतियोगिता में बेहतरीन प्रदर्शन करने पर पंकज कुमार को मैन आफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया। मैच में अंपायर की भूमिका वाजिद और रोहित ने निभाई, जबकि मुन्ना ने आंखो देखा हाल सुनाया। विधायक ने कहा कि सरौन में प्रतिभावान खिलाड़ियों और आयोजकों की कमी नहीं है। यहां प्रतिवर्ष बड़े प्रतियोगिता का आयोजन होता है। उन्होंने स्थानीय खिलाड़ियों की मांग पर सरौन में स्टेडियम के लिए खेल मंत्री से अनुरोध करने का आश्वासन दिया। मौके पर विधायक प्रतिनिधि श्यामसुंदर राय, डॉ. रविशंकर यादव, प्रो. नारायण राम, शिवनारायण यादव, कांग्रेस नेता रामेश्वर यादव, मुखिया कार्तिक पासवान, बालमुकुंद राय, नुनधन शर्मा, बालेश्वर दास, डीपलीस यादव, लक्ष्मण पंडित, दिनेश पासवान, सुभाष गुप्ता, चन्द्रकिशोर यादव, अर्जुन वर्मा, नदंकिशोर यादव, नकुल यादव, सुरेशचन्द्र यादव, जर्नादन यादव, थानु यादव, बंगटु यादव सहित आयोजन समिति के वाजिद आलम, अभिषेक राज, सुबोधकांत रंजन, संतोष कुमार, मो. निसार, मेराज हुसैन, कुणाल कुमार, विवेक यादव समेत बड़ी संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी