खड़े ट्रक में बाइक चालक ने मारी ठोकर, मौत

जमुई। मलयपुर थाना क्षेत्र के जमुई-झाझा मुख्य मार्ग पर कटौना गांव के पास बुधवार की रात सड़क किनारे खड़ी ट्रक में मोटरसाइकिल चालक ने ठोकर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 07:35 PM (IST) Updated:Fri, 03 Jul 2020 06:13 AM (IST)
खड़े ट्रक में बाइक चालक ने मारी ठोकर, मौत
खड़े ट्रक में बाइक चालक ने मारी ठोकर, मौत

जमुई। मलयपुर थाना क्षेत्र के जमुई-झाझा मुख्य मार्ग पर कटौना गांव के पास बुधवार की रात सड़क किनारे खड़ी ट्रक में मोटरसाइकिल चालक ने ठोकर मार दी। मोटरसाइकिल चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथ सवार एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जाती है। ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को सदर अस्पताल जमुई ले जाया गया। जहां जांचोपरांत डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया, जबकि उसके साथी को पटना रेफर कर दिया गया। मृतक की पहचान बिचला कटौना गांव के कुंदन कुमार मंडल (24) के रूप में की गई है। वहीं उसके साथी युवक की पहचान उसके रिश्ते में साला चौरा थेगुआ गांव के राजेश कुमार मंडल (25) के रूप में की गई है। बताया जाता है कि कुंदन अपने ससुराल चौरा थेगुआ गांव से मोटरसाइकिल से लौट रहा था। कटौना गांव के पास शिव मंदिर के निकट सड़क किनारे ट्रक खड़ा था। मोटरसाइकिल चला रहे चालक कुंदन ने संतुलन खो दिया और सड़क किनारे खड़ी ट्रक में टक्कर मार दी। इस संबंध में मलयपुर थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया ककि शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया। साथ ही सड़क किनारे खड़ी ट्रक को थाना लाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

...................

इनसेट

घर में मचा कोहराम

बरहट: घटना के बाद मृतक के स्वजनों के बीच कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी व माता का रो-रोकर बुरा हाल था। ग्रामीण बताते हैं कि करीब तीन वर्ष पूर्व उसके पिता का देहांत हो गया था। तब से कुंदन गांव में ही टेंट की दुकान चला अपने व परिवार का भरण-पोषण कर रहा था। उसकी शादी चौरा के थेगुआ गांव के बासुदेव मंडल की बेटी के साथ हुई थी।

chat bot
आपका साथी