भारत स्पोर्ट्स ने टीपीएस ब्लू को सात विकेट से हराया

जमुई। बुधवार को मधुकुंज-सुंदरी जिला क्रिकेट लीग के एकतरफा मुकाबले में भारत स्पोटर््स क्रिकेट क्लब ने टीपीएस ब्लू क्रिकेट क्लब को आसानी से सात विकेट से पराजित कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jan 2019 07:45 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jan 2019 07:45 PM (IST)
भारत स्पोर्ट्स ने टीपीएस ब्लू को सात विकेट से हराया
भारत स्पोर्ट्स ने टीपीएस ब्लू को सात विकेट से हराया

जमुई। बुधवार को मधुकुंज-सुंदरी जिला क्रिकेट लीग के एकतरफा मुकाबले में भारत स्पोटर््स क्रिकेट क्लब ने टीपीएस ब्लू क्रिकेट क्लब को आसानी से सात विकेट से पराजित कर दिया। भारत स्पोटर््स क्लब की टीम ने 32.2 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया। टीपीएस की टीम ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पूरी टीम 46.2 ओवर में 182 रन बनाकर सिमट गई। बल्लेबाजी करते हुए शिवम ने 55 रन और समीर ने 21 रन का योगदान दिया। गेंदबाजी में भारत स्पोर्ट की ओर से आकाश व मयंक ने 3-3 विकेट हासिल किया। जवाब में खेलते हुए भारत स्पोर्ट की टीम ने जयपाल के 74 तथा कनिष्क के तेज तर्रार 31 रन की बदौलत 32.2 ओवर में ही तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

---------

एसडीसीए ने अलीगंज क्रिकेट क्लब को छह विकेट से हराया

झाझा(जमुई): बुधवार को चांदवारी रेलवे मैदान में मधुकुंज-सुंदरी जिला क्रिकेट लीग का मैच अलीगंज क्रिकेट क्लब एवं एसडीसीए के बीच मैच खेला गया। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करते हुए अलीगंज की पूरी टीम 33.3 ओवर में 179 रन बनाकर सिमट गई। टीम के लिए एजाज ने 52 रन और आकाश ने 33 रन का योगदान किया। एसडीसीए की ओर से गेंदबाजी करते हुए सुमित ने 4 तथा शुभम एवं राजन ने दो-दो विकेट हासिल किया। लक्ष्य का पीछा करते हुए एसडीसीए ने 25.1 ओवर में 181 रन बनाकर मैच को 6 विकेट से जीत लिया। इस जीत में शुभम ने अपनी टीम के लिए 92 और हसीन ने 32 रन का योगदान किया। मैच में निर्णायक की भूमिका शशि राव और सचिन ने निभाया जबकि स्कोरर की भूमिका सनोज ने निभाया। मैच के दौरान विल्यम्स टुडु, गौरीशंकर,विद्या राय, संजीव रावत, राजेश राव, शशि, सचिन, शक्तिमान, अमित आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी