टहलने निकली वृद्धा को आवारा कुत्तों ने बनाया शिकार, नोंच-नोंचकर मार डाला

जहानाबाद के शकुराबाद के सेसम्बा गांव में आवारा कुत्तों ने एक वृद्ध महिला को अपना शिकार बना लिया। टहलने निकली महिला पर कुत्तों के झुंड ने हमला कर दिया और नोंच-नोंचकर मार डाला।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Mon, 29 May 2017 08:19 AM (IST) Updated:Mon, 29 May 2017 11:22 PM (IST)
टहलने निकली वृद्धा को आवारा कुत्तों ने बनाया शिकार, नोंच-नोंचकर मार डाला
टहलने निकली वृद्धा को आवारा कुत्तों ने बनाया शिकार, नोंच-नोंचकर मार डाला

जहानाबाद [जेएनएन]। शकुराबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत सेसम्बा गांव में एक वृद्ध महिला रामज्ञानी देवी (65 वर्ष) सुबह-सुबह टहलने निकली थी। शकुराबाद उच्च विद्यालय के मैदान में वह टहल रहीं थीं। इसी दौरान पानी टंकी के समीप आवारा कुत्तों का झुंड पहुंचा और रामज्ञानी पर अचानक हमला कर दिया और नोंच-नोंच कर मार डाला। इस घटना से स्थानीय लोग सक्ते में हैं।

कुत्तों के हमले से जब वृद्धा जमीन पर गिर पड़ी, तो कुत्तों ने उसके हाथ व पैर का पूरा मांस नोच-नोचकर लहूलुहान कर दिया। ग्रामीणों की नजर जब उसपर पड़ी, तो वे दौड़े-दौड़े मैदान में पहुंचे। बेहोश पड़ी वृद्धा को उसके परिजन इलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय लोगों के सहयोग से गंभीर रूप से जख्मी महिला को शकुराबाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए जहानाबाद सदर अस्पताल भेजा जहां उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: गोपालंगज में जमकर हुई फायरिंग, लालू यादव का भतीजा गिरफ्तार

आवारा आतंक द्वारा किए गए हमले से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल कायम है। स्थानीय लोगों ने बताया कि वृद्धा घर से सुबह घूमने के लिए निकली थी। शकुराबाद बाजार स्थित पानी टंकी के समीप अचानक 15-20 आवारा कुत्तों की झुंड ने उसपर हमला बोल दिया। देखते ही देखते आवारा आतंक द्वारा उक्त वृद्धा को लहूलुहान कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: प्रेमी के घर पर धरना देकर बैठी प्रेमिका, कहा- शादी की है, यहीं मरूंगी

 मृतका की पोती की शादी चार दिन पहले ही हुई थी। शादी समारोह को लेकर घर में खुशी का माहौल था। लेकिन, वृद्धा की असामयिक मौत ने खुशी के माहौल को अचानक गम में तब्दील कर दिया।

chat bot
आपका साथी