बेरोजगारी हटाओ आरक्षण बढ़ाओ यात्रा की सफलता को ले राजद की बैठक

जहानाबाद। स्थानीय कर्पूरी भवन में गुरुवार को आगामी 28 फरवरी को गांधी मैदान में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव द्वारा आहूत बेरोजगारी हटाओ आरक्षण बढ़ाओं यात्रा की सफलता को लेकर राजद जिला इकाई के तत्वावधान में बैठक आयोजित की गई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 12:32 AM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 12:32 AM (IST)
बेरोजगारी हटाओ आरक्षण बढ़ाओ यात्रा की सफलता को ले राजद की बैठक
बेरोजगारी हटाओ आरक्षण बढ़ाओ यात्रा की सफलता को ले राजद की बैठक

जहानाबाद। स्थानीय कर्पूरी भवन में गुरुवार को आगामी 28 फरवरी को गांधी मैदान में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव द्वारा आहूत बेरोजगारी हटाओ, आरक्षण बढ़ाओं यात्रा की सफलता को लेकर राजद जिला इकाई के तत्वावधान में बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष मुजफ्फर हुसैन राही ने की। इस अवसर पर विधायक, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक, पार्टी के पदाधिकारी,प्रखंड,प्रकोष्ठ अध्यक्ष के अलावा प्रमुख कार्यकर्ता भी मौजूद थे। बैठक में उपस्थित नेताओं ने प्रस्तावित बेरोजगारी हटाओ आरक्षण बढाओ यात्रा को ऐतिहासिक बनाने का निर्णय लिया। विधायक कृष्ण मोहन उर्फ सुदय यादव ने कहा कि उनके स्वागत में पूरे शहर को झंडा बैनर से पाट दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि शहर के मुख्य चौराहों पर महापुरुष के नाम से तोरण द्वार बनाए जाएंगे। प्रचार-प्रसार के लिए जिले के सभी प्रमुख बाजारों में नुक्कड़ सभाओं का भी आयोजन किया जाएगा। विधायक सुबेदार दास ने ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों से कार्यकर्ताओं को सभा में शामिल होने के लिए सैंकड़ों वाहन की व्यवस्था की जाएगी। पूर्व विधायक डॉ मुनीलाल यादव ने कहा कि इस जनसभा में लाखों लोगों को शामिल होने की उम्मीद है। राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह जिप अध्यक्ष आभा रानी ने

कहा कि हमारे नेता द्वारा आयोजित इस यात्रा से प्रदेश की राजनीति में एक नये इंकलाब की शुरुआत होगी। नेताओं ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार संविधान में दलितों, वंचितों को दिए गए आरक्षण को समाप्त करने की साजिश रच रही है। राजद के लोग जनसभा के माध्यम से इसका पर्दाफाश करने का काम करेगा। इस मौके पर नागेंद्र मेहता,शकिल खान, राजप्रेम, धर्मपाल यादव, बैकुंठ यादव, अर¨बद चंद्रवंशी, धर्मेंद्र यादव,, सुरेंद्र प्रसाद, विजय यादव, मनोज यादव, अशोक वर्मा, रामकृत दास, साहिन तारिक, प्रभा देवी, मो अलाउद्दीन, मो मोसामा, अर¨बद ¨बद, रमेश यादव, पप्पु दास, मृत्युंजय यादव, धर्मेंद्र पासवान, भोली यादव, छोटू यादव, कमल पासवान, गजेंद्र यादव, राज कुमार, शंकर यादव, अनिल कुशवाहा,रमेश कुशवाहा समेत कई राजद समर्थक उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी