बस से कुचलकर पुलिस जवान की मौत, पटना में डायल 112 में थे कार्यरत; छठ के लिए छुट्टी पर आए थे गांव

Jehanabad News पटना में डायल 112 की रिस्पांस टीम में कार्यरत पुलिस जवान पत्नी और परिवार संग छठ मनाने के लिए अपने गांव आए थे। छठ के अनुष्ठान से जुड़ी सामग्री लेने के लिए पुलिस जवान अपने एक साथी के साथ बाजार गए थे तभी उन्हें एक बस ने कुचल दिया जिसमें जवान की मौत हो गई। जवान का साथी भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

By dheeraj kumarEdited By: Publish:Fri, 17 Nov 2023 08:13 AM (IST) Updated:Fri, 17 Nov 2023 08:13 AM (IST)
बस से कुचलकर पुलिस जवान की मौत, पटना में डायल 112 में थे कार्यरत; छठ के लिए छुट्टी पर आए थे गांव
सदर अस्पताल में शव से लिपटकर रोते स्वजन

जागरण संवाददाता, जहानाबाद। सदर थाना क्षेत्र के बैरागीबाग गांव के पास जहानाबाद-घोसी मार्ग पर गुरुवार की देर शाम बस ने बाइक सवार पुलिस जवान व साथी को कुचल दिया, जिसमें जवान की मौत हो गई।

उनका साथी सुंदर प्रकाश गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जवान की पहचान काको थाना क्षेत्र के दोघड़ा गांव निवासी अजीत यादव के रूप में हुई। वह पटना में डायल 112 की रिस्पांस टीम में कार्यरत थे।

बस लेकर भाग निकला चालक

घटना के बाद चालक बस लेकर भाग निकला। अजीत यादव छठ पूजा के लिए छुट्टी लेकर गांव आए थे। उनके भाई सुजीत यादव ने बताया कि पति-पत्नी दोनों छठ पर्व करने की तैयारी में थे।

गुरुवार को पत्नी जयंती देवी के साथ अजीत छठ के अनुष्ठान से जुड़ी सामग्रियां खरीदने बाइक से जहानाबाद गए थे। खरीदारी कर वह पत्नी के साथ सकुशल गांव लौट गए थे।

कुछ सामग्री लेनी छूट गई थी, जिसे लाने के लिए पुन: गांव के एक युवक के साथ जहानाबाद गए थे, लौटने के क्रम में बस की टक्कर से उनकी मौत हो गई। अजीत के परिवार में पत्नी के अलावा दो पुत्र हैं, जो कहीं बाहर रहकर पढ़ाई करते हैं।

ये भी पढ़ें -

Bihar Weather: महापर्व छठ पर ऐसा रहेगा मौसम, सुबह-शाम छाएगी धुंध; गया में सर्वाधिक न्यूनतम तापमान दर्ज

Jharkhand Weather: छठ पूजा पर देखने को मिलेगी ठिठुरन, भूलकर भी न करें ये गलती; 20 नवंबर तक ऐसा रहेगा राज्य का मौसम

chat bot
आपका साथी