जहानाबाद की महिला को दलालों ने राजस्थान में 2 लाख में बेचा, नागौर में कमरे में बंदकर कई लोगों ने किया दुष्कर्म

ओकरी पुलिस ने राजस्थान के नागौर जिला से एक अगवा की गई महिला को दलालों के चंगुल से मुक्त करा लिया है। पीड़ित महिला बताया कि बेचे जाने के बाद कई लोगों ने बारी-बारी से उसका दुष्कर्म किया। उसे राजस्थान में दो लाख में बेंचा गया था।

By Edited By: Publish:Thu, 04 May 2023 12:41 AM (IST) Updated:Thu, 04 May 2023 12:41 AM (IST)
जहानाबाद की महिला को दलालों ने राजस्थान में 2 लाख में बेचा, नागौर में कमरे में बंदकर कई लोगों ने किया दुष्कर्म
दो लाख में बेची गई महिला को पुलिस ने राजस्थान से कराया मुक्त।

जागरण संवाददाता, जहानाबाद: ओकरी पुलिस ने राजस्थान के नागौर जिला से एक अगवा की गई महिला को दलालों के चंगुल से मुक्त करा लिया है। इसके साथ ही पुलिस ने आरोपी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया। महिला के भाई ने बीते साल जुलाई में उसके अपहरण की प्राथमिकी कराई थी।

पीड़ित महिला ने पुलिस के समक्ष सनसनीखेज खुलासा किया है। उसने बताया कि मैं अपनी तीन साल की बेटी के साथ बंधुगंज से ससुराल घोसी जा रही थी। रास्ते में एक ट्रक से लिफ्ट मांगी और मां-बेटी ट्रक पर सवार हो गई।

ॉकुछ दूर आगे जाने पर चालक ने बंधक बना लिया। शोर मचाने पर मुंह में कपड़ा ठूंस और आंख पर पट्टी बांध दी। इसके बाद जब विरोध किया तो उसने मारपीट की जिसके कारण डर से वह चुप हो गई।

दलाल ने महिला को दो लाख में बेंचा

चार दिनों की सफर बाद एक घर में लेकर पहुंचा। इसके बाद तीन महीने तक कमरे में मां-बेटी को बंद रखा था। पूछने पर घरवाले ने कहा कि तुमको दो लाख रुपये में खरीदकर लाया हूं, अब तुमको यहीं रहना होगा। कुछ भी बोलने पर मां-बेटी को जान से मारने की धमकी देता था।ॉ

कई हैवानों ने बारी-बारी से किया दुष्कर्म

इस बीच कमरे में आकर कई व्यक्ति ने बारी-बारी से मेरा दुष्कर्म किया। एक दिन एक व्यक्ति का कमरे में मोबाइल छूट गया, जिससे मैंने अपने भाई को सूचना दी। भाई ओकरी थाना पहुंचा, जिसके बाद मोबाइल लोकेशन निकाला गया।

पुलिस ने एक महिला को किया गिरफ्तार

थानाध्यक्ष राज किशोर प्रसाद ने बताया कि लोकेशन के आधार पर राजस्थान के नागौर जिला से महिला एवं उसकी बेटी को बरामद किया गया। वहां से एक महिला लक्ष्मी देवी को भी पुलिस गिरफ्तार किया। उसका बेटा ओमप्रकाश उर्फ राजू और पवन मौके से भाग निकला। आरोपी महिला ने बताया कि पवन नाम का एक व्यक्ति इस महिला को मेरे यहां दो लाख रुपये में बेचा था।

chat bot
आपका साथी