बाजार से तीन बच्चों के साथ महिला का अपहरण

गोपालगंज बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा दुबौली बाजार से एक महिला का उसके तीन बच्चों के साथ अपहरण कर लिया गया। महिला व बच्चों को काफी तलाश के बाद भी सुराग नहीं मिलने पर घटना की बैकुंठपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 09:27 PM (IST) Updated:Tue, 15 Oct 2019 09:27 PM (IST)
बाजार से तीन बच्चों के साथ महिला का अपहरण
बाजार से तीन बच्चों के साथ महिला का अपहरण

गोपालगंज : बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा दुबौली बाजार से एक महिला का उसके तीन बच्चों के साथ अपहरण कर लिया गया। महिला व बच्चों को काफी तलाश के बाद भी सुराग नहीं मिलने पर घटना की बैकुंठपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

जानकारी के अनुसार बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बामो गांव के नरेश राम अपनी पत्नी लीलावती देवी, पुत्र पवन कुमार तथा दो पुत्रियों अंशु कुमारी व प्रयांशु कुमारी के साथ दिघवा दुबौली बाजार में मार्केटिग करने के लिए गए थे। बाजार में पहुंचने के बाद उनकी मुलाकात उनके दूर से रिश्तेदार बैकुठपुर थाना क्षेत्र के सिरसा गांव के मुन्ना राम से हो गई। लीलावती देवी अपने बच्चों के साथ एक स्थान पर खड़ी होकर अपने रिश्तेदार से बातचीत करने लगी। इस बीच महिला के पति सामान लाने के लिए बाजार में चले गए। कुछ देर के बाद नरेश राम वापस लौटे तो उनकी पत्नी व तीनों बच्चे वहां नहीं थे। काफी खोजबीन के बाद भी महिला व बच्चों के बारे में सुराग नहीं मिलने पर नरेश राम ने चारों लोगों के अपहरण की लिखित शिकायत थाने में दर्ज कराई। दर्ज प्राथमिकी में उन्होंने मुन्ना राम को नामजद आरोपित बताते हुए पत्नी व बच्चों की हत्या की आशंका व्यक्त किया है।

chat bot
आपका साथी