गोपालगंज में बिजली के खंभे से टकराई अनियंत्रित बाइक, दो युवकों की मौत

मीरगंज थाना क्षेत्र के मीरगंज बड़हरिया मुख्य पथ पर लंगड़ा पुल के समीप एक बाइक के अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Fri, 06 Mar 2020 10:23 AM (IST) Updated:Fri, 06 Mar 2020 10:23 AM (IST)
गोपालगंज में बिजली के खंभे से टकराई अनियंत्रित बाइक, दो युवकों की मौत
गोपालगंज में बिजली के खंभे से टकराई अनियंत्रित बाइक, दो युवकों की मौत

गोपालगंज, जेएनएन। मीरगंज थाना क्षेत्र के मीरगंज बड़हरिया मुख्य पथ पर लंगड़ा पुल के समीप गुरुवार की देर रात एक बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसे में बाइक पर सवार दो युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक को लोगों द्वारा इलाज के लिए मीरगंज के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दूसरे युवक ने भी इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया।

एक बाइक पर निकले थे दोनों दोस्त

घटना गुरुवार की देर रात की बताई जा रही है। हादसे में एक मृतक की पहचान थावे थाना क्षेत्र के फुलुगनी गांव निवासी नितेश पटेल वहीं दूसरे युवक की पहचान सिवान जिले के नवीगंज निवासी अजीत कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि नितेश पटेल आर्केस्ट्रा में डीजे बजाने का काम करता है।

निजी क्लीनिक में दूसरे युवक ने तोड़ा दम

नितेश अपने दोस्त अजीत कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर मीरगंज गया हुआ था। वहीं से देर रात अपने दोस्त को उसके घर छोड़कर अपने घर जाने वाला था। इसी दौरान मीरगंज बड़हरिया मुख्य पथ पर लगड़ा पुल के समीप बाइक के अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे में टकरा जाने से दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जहां एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरे युवक की मीरगंज के एक निजी क्लीनिक में इलाज के क्रम में हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे मीरगंज थानाध्यक्ष शशि रंजन कुमार द्वारा शव को कब्जे में लेकर मामले में जांच पड़ताल किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी