खैनी व्यवसायी से रंगदारी मांगने के मामले में दो गिरफ्तार

गोपालगंज थावे थाना क्षेत्र के एकड़ेरवा गांव के निवासी खैनी व्यवसायी से आठ दिन पूर्व फोन कर छह लाख की रंगदारी मांगे जाने के मामले में पुलिस ने दो आरोपित को बुधवार की रात गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Feb 2020 11:19 PM (IST) Updated:Fri, 28 Feb 2020 06:08 AM (IST)
खैनी व्यवसायी से रंगदारी मांगने के मामले में दो गिरफ्तार
खैनी व्यवसायी से रंगदारी मांगने के मामले में दो गिरफ्तार

गोपालगंज : थावे थाना क्षेत्र के एकड़ेरवा गांव के निवासी खैनी व्यवसायी से आठ दिन पूर्व फोन कर छह लाख की रंगदारी मांगे जाने के मामले में पुलिस ने दो आरोपित को बुधवार की रात गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए दोनों आरोपित से पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गुरुवार की शाम जेल भेज दिया।

गुरुवार को प्रेस वार्ता के दौरान एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि करीब आठ दिन पूर्व थावे थाना क्षेत्र के एकड़ेरवा गांव निवासी खैनी व्यवसायी चुनमुन शर्मा से फोन कर कुछ अपराधियों के द्वारा छह लाख रूपये की रंगदारी की मांग की थी। इस मामले में पीड़ित के आवेदन प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच पड़ताल प्रारंभ किया। जांच के दौरान रंगदारी मांगने वालों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया। इस टीम ने घटना में संलिप्तता के आधार पर नगर थाना क्षेत्र के हरखुआ गांव निवासी दीनानाथ मांझी के पुत्र शिपु कुमार व रामायण महतो के पुत्र रितेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने रंगदारी मांगने में इस्तेमाल किये गए फोन व सिम को भी बरामद कर लिया है। गिरफ्तार दोनों आरोपितों के विरुद्ध पूर्व से भी कई मामले लंबित हैं। एसडीपीओ ने बताया कि इस छापेमारी में नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार, थावे थानाध्यक्ष विशाल आनंद व दारोगा अजीत कुमार शामिल थे।

chat bot
आपका साथी