बलथरी मोड़ के समीप वाहन जांच कर रहे जवान को ट्रक ने कुचला, रेफर

जागरण संवाददाता गोपालगंज कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी मोड़ के समीप एनएच-27 पर रविवार

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Jan 2022 11:37 PM (IST) Updated:Sun, 16 Jan 2022 11:37 PM (IST)
बलथरी मोड़ के समीप वाहन जांच कर रहे जवान को ट्रक ने कुचला, रेफर
बलथरी मोड़ के समीप वाहन जांच कर रहे जवान को ट्रक ने कुचला, रेफर

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी मोड़ के समीप एनएच-27 पर रविवार को पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी। इसी बीच एक अपाची सवार को पकड़ने के लिए गए जवान को एक अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया। इस हादसे में जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे के बाद जख्मी जवान को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत नाजुक देखकर चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया।

बताया जाता है कि कुचायकोट थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार तिवारी जवानों से साथ शराब की टोह में बलथरी मोड़ पर वाहनों की जांच कर रहे थे। इसी बीच पुलिस को देखकर एक अपाची सवार भागने का प्रयास करने लगा। अपाची सवार को पकड़ने के लिए कुचायकोट थाने में तैनात जवान धीरज सिंह व चंदन कुमार ने दौड़ लगा दी। इसी दौरान जवान धीरज सिंह को एनएच-27 पर एक अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया। इस हादसे में जवान का एक पैर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इसके बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त करने के साथ ही चालक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, अपाची सवार युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया। उसकी बाइक जब्त कर ली गई है। हादसे के बाद जख्मी जवान धीरज कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। चिकित्सकों ने जवान की हालत नाजुक देखकर उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शराब की टोह में चलाया जा रहा था अभियान

कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी मोड़ के समीप पुलिस ने वाहन जांच के दौरान एक अपाची सवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अपाची सवार के पास से पुलिस कुछ बरामद नहीं कर सकी। अपाची सवार पुलिस को देखकर भागा क्यों, इसकी जांच की जा रही है। थानाध्यक्ष अश्वनी कुमार तिवारी ने बताया कि पकड़े गए अपाची सवार युवक की पहचान कुचायकोट थाना क्षेत्र के खजुरी गांव निवासी प्रकाश कुमार के रूप में की गई है। वहीं, हादसे के बाद कुचायकोट व विशंभरपुर थाने की पुलिस सदर अस्पताल में पहुंची हुई थी।

chat bot
आपका साथी