महिला वार्ड में मरीज के परिजनों ने किया हंगामा

सदर अस्पताल परिसर में स्थित महिला वार्ड में शुक्रवार की देर रात चिकित्सक के नहीं रहने से नाराज एक महिला मरीज के परिजनों ने महिला वार्ड में जमकर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 22 Sep 2018 06:51 PM (IST) Updated:Sat, 22 Sep 2018 06:51 PM (IST)
महिला वार्ड में मरीज के परिजनों ने किया हंगामा
महिला वार्ड में मरीज के परिजनों ने किया हंगामा

गोपालगंज। सदर अस्पताल परिसर में स्थित महिला वार्ड में शुक्रवार की देर रात चिकित्सक के नहीं रहने से नाराज एक महिला मरीज के परिजनों ने महिला वार्ड में जमकर हंगामा किया। हंगामा के दौरान मौके पर मौजूद नर्स ने उग्र परिजनों को समझाकर शांत करा दिया। लेकिन परिजनों ने महिला वार्ड में चिकित्सक के गायब रहने की सूचना जिलाधिकारी को दे दिया।

बताया जाता है कि मीरगंज थाना क्षेत्र के पिपरा खास गांव निवासी भीम ¨सह की पत्नी सपना देवी को शुक्रवार की देर रात प्रसव पीड़ा होने के बाद परिजनों ने उन्हें प्रसव के लिए सदर अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती कराया। जहां कोई भी महिला चिकित्सक के नहीं रहने व नर्स के द्वारा मरीज को रेफर करने के बाद परिजन उग्र होकर महिला वार्ड में ही हंगामा करने लगे। हंगामा की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सुरक्षा कर्मियों ने उग्र लोगों को समझा बुझा कर शांत करा दिया। वही उग्र लोगों ने जिलाधिकारी अमिनेष कुमार पराशर को फोन कर चिकित्सक नहीं रहने की जानकारी दिया। जिसके बाद परिजन अपने महिला मरीज को लेकर निजी अस्पताल में रवाना हो गए।

chat bot
आपका साथी