खेत में टूट कर गिरे तार की चपेट में आने से छात्र की मौत

महम्मदपुर थाना क्षेत्र के कुंड बुधसी गांव में बुधवार की देर शाम खेत में टूट कर गिरे विद्युत तार के संपर्क में आने से एक छात्र करंट की चपेट में आ गया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 10:28 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 10:28 PM (IST)
खेत में टूट कर गिरे तार की चपेट में आने से छात्र की मौत
खेत में टूट कर गिरे तार की चपेट में आने से छात्र की मौत

गोपालगंज। महम्मदपुर थाना क्षेत्र के कुंड बुधसी गांव में बुधवार की देर शाम खेत में टूट कर गिरे विद्युत तार के संपर्क में आने से एक छात्र करंट की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे का शिकार बना छात्र स्नातक प्रथम वर्ष में पढ़ता था। करंट से छात्र की मौत से पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया है। परिजनों की चीत्कार से उन्हें ढांढस बांधने गए ग्रामीणों की आंखे नम हो गईं।

बताया जाता है कि कुंड बुधसी गांव निवासी संतोष ¨सह का पुत्र 19 वर्षीय अनुप्रताप ¨सह स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र था। यह सेना में भर्ती होने के लिए भी तैयारी कर रहा था। 26 सितंबर को सेना में भर्ती होने के लिए मुजफ्फरपुर में आयोजित परीक्षा में शामिल होने वाला था। बताया जाता है कि बुधवार की देर शाम छात्र अनुप्रताप ¨सह अपने मक्के की खेत में निजी पंप से ¨सचाई कर रहा था। इस दौरान खेत में टूट कर गिरे बिजली के तार पर उसका पैर पड़ गया। जिससे करंट प्रवाहित हो जाने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। छात्र की मौत से पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया है। हादसे का शिकार बना छात्र अपने तीन भाइयों में मझला था। बड़ा भाई मंजीत ¨सह तथा छोटा भाई अभिषेक ¨सह अपने भाई की मौत से बेसुध हो गए हैं। मां रामावती देवी तथा पिता संतोष ¨सह के आंसू सूख नहीं रहे हैं। अपने पोता की मौत से दादा बर्मा ¨सह तथा दादी शैल कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल है। बताया जाता है कि छात्र की मौत के बाद परिजनों ने शव का बिना पोस्टमार्टम कराए देर रात दाह संस्कार कर दिया। इनसेट

चौका मिलान के दौरान करंट लगने से चार किशोर झुलसे

उचकागांव(गोपालगंज) : उचकागांव थाना क्षेत्र के हरपुर पूरब टोला में बिजली प्रवाहित ट्रांसफार्मर के संपर्क में आने से चौका मिलान के लिए निकले चार किशोर झुलस गए। चारों किशोर को स्थानीय चिकित्सक के पास ले जाया गया। जहां एक किशोरी ही हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उसे जिला मुख्यालय रेफर कर दिया। बताया जाता है कि हरपुर गांव के किशोर मुहर्रम से एक दिन पूर्व निकलने वाले चौक मिलान के लिए हरपुर सफी टोला जा रहे थे। अभी ये हरपुर पूरब टोला पहुंचे ही थे कि तभी हरपुर पश्चिम टोला निवासी महफूज आलम का पुत्र 17 वर्षीय कैसर आलम बिजली प्रभावित ट्रांसफार्मर के संपर्क में आ गया। इस किशोर को बचाने के दौरान हरपुर पूरब टोला निवासी 16 वर्षीय मंजूर आलम, नसीमा खातून का पुत्र लड्डू मियां तथा इमाम हुसैन का पुत्र भी करंट की चपेट में आने से झुलस गए। चारों किशोर को इलाज के लिए एक स्थानीय चिकित्सक के पास ले जाया गया। जहां कैसर आलम की हालत गंभीर देख चिकित्सक ने उसे जिला मुख्यालय रेफर कर दिया।

chat bot
आपका साथी