दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या, शव को नहर में फेंका

बिहार के गोपालगंज जिले में एक युवती की दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव को नहर में फेंक दिये जाने का मामला सामने आया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Sun, 25 Jun 2017 07:02 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jun 2017 11:53 PM (IST)
दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या, शव को नहर में फेंका
दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या, शव को नहर में फेंका

गोपालगंज [जेएनएन]। बिहार के गोपालंज जिले में दुष्कर्म के बाद एक युवती की हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया गया। पुलिस ने बिहार व उत्तरप्रदेश की सीमा पर स्थित सरेया गांव के समीप गंडक मुख्य नहर से युवती का शव बरामद किया। शव की शिनाख्त उत्तरप्रदेश के तरेया सुजान थाना क्षेत्र की मुन्नीपट्टी गांव की युवती के रूप में की गई। 

जानकारी के अनुसार मुनीपट्टी गांव निवासी युवती शुक्रवार को किसी काम से घर से निकली थी। जब देर शाम तक वह नहीं लौटी तब घर के लोगों ने उसकी तलाश शुरू की। काफी प्रयास के बाद भी युवती का कुछ पता नही चला।

शनिवार की शाम बिहार व यूपी की सीमा के पास गंडक नहर में एक युवती के शव के होने की सूचना गोपालपुर और उप्र की पुलिस मौके पर पहुंची। गोपालपुर तथा तरेया सुजान थाने की पुलिस की मौजूदगी में युवती का शव नहर से निकाला गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवती की दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंक दिया गया था।

यह भी पढ़ें: मंडप में दूल्हे ने की ये हरकत, दुल्हन बोली- नहीं जाना इसके साथ

पुलिस ने युवती का शव बरामद करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात की पुष्टि हो सकेगी कि युवती के साथ दुष्कर्म की भी घटना को अंजाम दिया गया था, अथवा नहीं।

यह भी पढ़ें: नालंदा जिले में भीषण डकैती, हथियार के बल पर बंधक बना दस लाख की लूट

chat bot
आपका साथी