महिला ने पति पर लगाया पुत्र की हत्या करने का आरोप

थाना क्षेत्र के लंगटूहाता गांव में बुधवार को एक युवक की मौत के बाद थाना पहुंची उसकी मां ने अपने पति पर अपने बेटे की हत्या करने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 09 Jan 2019 05:52 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jan 2019 05:52 PM (IST)
महिला ने पति पर लगाया पुत्र की हत्या करने का आरोप
महिला ने पति पर लगाया पुत्र की हत्या करने का आरोप

गोपालगंज। थाना क्षेत्र के लंगटूहाता गांव में बुधवार को एक युवक की मौत के बाद थाना पहुंची उसकी मां ने अपने पति पर अपने बेटे की हत्या करने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दिया। महिला की इस शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची गई। जांच पड़ताल के दौरान घर के सदस्यों तथा आस पड़ोस के लोगों ने बताया कि युवक को मर्गी की बीमारी थी। युवक की बीमारी के कारण मौत हुई है। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। आरोप लगाने वाली महिला अपने पति तथा बच्चों से पिछले कई साल से अलग रहती है।

बताया जाता है कि लंगटूहाता गांव निवासी नसरुद्दीन अंसारी का पुत्र 30 वर्षीय गचलाबुद्दीन उर्फ मोटू अली मर्गी के बीमारी से काफी समय से पीड़ित था। मंगलवार को यह अपने गांव से कुछ दूरी पर स्थित पुरानी बाजार गया था। वहीं मर्गी का झटका आने से गिर गया था। आसपास के लोग इस युवक को उठा कर उसके घर ले गए। बुधवार को इस युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि युवक की मौत होने की जानकारी होने पर उसकी मां आसमां खातून मांझा थाना पहुंची तथा अपने पति नसरुद्दीन अंसारी पर अपने पुत्र मोटू अली को मार डालने का आरोप लगाकर सनसनी फैला दिया। महिला की शिकायत पर आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने जांच पड़ताल किया तो यह बात सामने आई की युवक काफी समय से बीमार था। पूछताछ में घर के सदस्यों तथा आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि मोटू अंसारी मिर्गी की बीमारी से पीड़ित था। यह मंदबुद्धि का भी था। मंगलवार को पुरानी बाजार में मिर्गी का झटका आने से यह गिर गया था। इसे लोगों ने इसके घर पहुंचाया था। इसी बीच बुधवार को इसकी मौत हो गई। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बताया जाता है कि अपने पति पर अपने पुत्र को मार डालने का आरोप लगाने वाली आसमां खातून पिछले तीन साल से अपने पति तथा बच्चों से अलग रहती हैं। इस महिला को कोर्ट के आदेश पर इनके पति प्रति महिना दो हजार रुपया गुजरा के लिए देते हैं। आसपास के लोगों ने बताया कि महिला बाजार में लोगों के घर काम कर या मांग कर अपना गुजारा करती है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी